Advertisement
photoDetails1hindi

Karishma Kapoor: काले कपड़े, आंखों पर बड़ा चश्मा...न्यू ईयर से पहले कुछ इस अंदाज में दिखीं करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor Photos: न्यू ईयर से पहले एक बार फिर करिश्मा कपूर का कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करिश्मा कपूर बीती शाम ब्लैक हुड्डी और मैचिंग ट्राउजर पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान करिश्मा कपूर नो मेकअप लुक में बड़ा-सा चश्मा लगाए दिखीं. आइए, यहां देखते हैं करिश्मा कपूर के लेटेस्ट कैजुअल लुक की फोटोज.

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपनी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरत अदाओं के लिए भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से नेटीजन्स के दिलों को जीतने में कामयाब रही हैं. बीती शाम करिश्मा कपूर कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जहां से एक्ट्रेस के नो मेकअप लुक और स्माइल वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

2/5

करिश्मा कपूर वायरल फोटोज में व्हाइट कलर की टी-शर्ट पर ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर का यह कैजुअल लुक काफी कोजी और कंफर्टेबल है. 

3/5

करिश्मा कपूर ने ब्लैक आउटफिट के साथ बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा है. साथ ही एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक के साथ पिंक लिपशेड कैरी किया है. करिश्मा कपूर का एयरपोर्ट लुक बेहद कूल है. 

4/5

करिश्मा कपूर बीती शाम एयरपोर्ट पर कभी स्माइल के साथ तो कभी अपनी झुकी नजरों के साथ पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं. करिश्मा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. लेकिन हाल में करिश्मा ने ओटीटी डेब्यू डेंजरस इश्क के साथ किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा कपूर जल्द ही एक नए ओटीटी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़