Advertisement
trendingPhotos2192444
photoDetails1hindi

Indian 2: कमल हासन ने जारी किया 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर, इस साल जून में देगी दस्तक

Kamal Haasan Indian 2 Poster: कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. वे कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं, उनके फैंस लंबे समय से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' से जुड़ी खबर या जानकारी का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुकी है. इस पिल्म के लिए एक्टर अब पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन फेमस तमिल फिल्म निर्माता एस शंकर ने किया है और ये उनकी सुपरहिट फिल्म 'इंडियन' की अगली कड़ी है, जो साल 1996 में रिलीज हुई थी. 

कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2'

1/5
कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2'

कमल हासन के फैंस उनकी इस अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' की रिलीज को लेकर काफी उत्साह है और इसे सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन्हीं तमाम चर्चाओं के बीच आखिरकार कमल हासन ने फिल्म का एक नया दमदार पोस्टर जारी कर दिया है, जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म कब रिलीज होगी इसकी भी जानकारी शेयर की है, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है. उनका ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर

2/5
'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर

हाल ही में कमल हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'इंडियन 2' का पोस्ट जारी किया है. पोस्टर में, सतर्क सेनापति, जिसका किरदार कमल हासन द्वारा निभाया गया है, को उसके हाथ ही मुड़ी हुई उंगली और हाथों में लगी हथकड़ी के साथ देखा जा सकता है. पोस्टर को देखने के बाद ये साफ पता चलता है कि ये सेनापति 28 साल बाद भी भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ अथक लड़ाई के लिए एकदम तैयार है. शेयर किए गए इस पोस्टर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

जून में देगी दस्तक

3/5
जून में देगी दस्तक

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कमल ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज के बारे में भी जानकारी शेयर की है. कमल हासन ने कैप्शन में लिखा, 'सेनापति की वापसी के लिए तैयार रहें! 'इंडियन 2' इस जून में सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है. महाकाव्य गाथा के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें! #Indian2'. इतना ही नहीं, उनके इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है और अब उनको फिल्म रिलीज का इंतजार है.

'इंडियन 2' की शूटिंग

4/5
'इंडियन 2'  की शूटिंग

कमल हासन की 'इंडियन 2' की घोषणा साल 2018 में की गई थी, जिसके बाद से फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हो गई थी, लेकिन कई कारणों से, जिसमें बजट के साथ-साथ सेट पर एक दुर्घटना हो गई थी, जिसमें एक क्रू मेंबर की मौत हो गई थी, जिसके बाद काफी लंबे समय के लिए फिल्म की शूटिंग रूक गई थी, जिसके बाद कोविड-19 महामारी के चलते भी फिल्म की शूटिंग पर काफी असर पड़ा. वहीं, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग खत्म होने की कगार पर है. 

 

'इंडियन 2' के कलाकार

5/5
'इंडियन 2' के कलाकार

वहीं, इस फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाले कलाकारों के बारे में बात करें तो इसमें कमल हासन के साथ-साथ सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, राहुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर सहित कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. कथित तौर पर, शंकर ने सीजीआई और बॉडी डबल्स के जरिए ऑन-स्क्रीन दिवंगत अभिनेता विवेक और नेदुमुदी वेणु को भी दिखाने की कोशिस की है, जिसके के लिए फैंस काफी एक्साटइेड हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़