Advertisement
trendingPhotos2299609
photoDetails1hindi

Kalki 2898 AD: ये किसके छूए अमिताभ बच्चन ने पैर? प्रभास ने की प्रेग्नेंट दीपिका की मदद, देखिए सबसे बेहतरीन तस्वीरें

Kalki 2898 AD Event Photos: 'कल्कि 2898 AD' का स्पेशल इवेंट आयोजित हुआ. जहां फिल्म की पूरी टीम नजर आईं. दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन से लेकर प्रभास समेत पूरी कास्ट का अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं हर खास तस्वीर को.

600 करोड़ के महाबजट में बनी 'कल्कि 2898 AD'

1/7
600 करोड़ के महाबजट में बनी 'कल्कि 2898 AD'

600 करोड़ के महाबजट में बनी 'कल्कि 2898 AD' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस बीच बुधवार को फिल्म का स्पेशल इवेंट हुआ. जहां पूरी फिल्म की टीम नजर आईं. सभी का धमाकेदार लुक देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं एक एक तस्वीर.

बिग बी ने किसके पैर छूए

2/7
बिग बी ने किसके पैर छूए

'कल्कि 2898 AD' के इवेंट में अमिताभ बच्चन का ये फोटो भी काफी वायरल हुआ. फैंस सोच में पड़ गए कि आखिर बॉलीवुड के महानायक ने किसके पैर छूए. तो बता दें ये फिल्म प्रोड्यूसर Chalasani Aswani Dutt हैं.

दीपिका पादुकोण की ड्रेस

3/7
दीपिका पादुकोण की ड्रेस

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. रणवीर सिंह संग शादी के 6 साल बाद उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. इस बीच वह भी कल्कि के प्रमोशन के लिए आईं. जहां उनका कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिला.

अमिताभ बच्चन और कमल हासन

4/7
अमिताभ बच्चन और कमल हासन

'कल्कि 2898 AD' फिल्म में कमल हासन का भी अहम रोल हैं. वह भी इस इवेंट में नजर आए. इस तस्वीर में वह अमिताभ बच्चन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

दीपिका को संभालते दिखे प्रभास

5/7
दीपिका को संभालते दिखे प्रभास

प्रभास और दीपिका पादुकोण को इस इवेंट में देख ये साफ हो गया है कि दोनों की जोड़ी सबसे बेस्ट होने वाली है. दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे. प्रभास तो दीपिका की काफी केयर भी करते दिखे.

किसने दिया 'कल्कि 2898 AD' को स्टैंडिंग ओवेशन

6/7
किसने दिया 'कल्कि 2898 AD'  को स्टैंडिंग ओवेशन

'कल्कि 2898 AD'  को मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है जो कि एक साइंस फिक्शन फिल्म है. बताया गया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने स्टैंडिग ओवेशन भी दिया है. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी में रिलीज होगी.

सबसे प्यारी तस्वीर

7/7
सबसे प्यारी तस्वीर

'कल्कि 2898 AD' के प्री-रिलीज इवेंट का सबसे खास फोटो ये भी है. जहां प्रभास दीपिका की मदद के लिए उठते हैं. वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन भी दीपिका को संभालने के लिए आगे आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़