Advertisement
trendingPhotos2000478
photoDetails1hindi

Junior Mehmood ही नहीं, ऋषि कपूर से लेकर इरफान खान तक, इन सितारों की भी कैंसर ने ली जान

Bollywood Actors Died with Cancer: बॉलीवुड के कई एक्टर्स कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आ चुके हैं. कई कैंसर से जंग जीत भी चुके हैं तो किसी को इस खतरनाक बीमारी ने मात दे डाली है. जूनियर महमूद से पहले भी कई एक्टर्स की कैंसर जान ले चुका है. 

1/5

विनोद खन्ना: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स की फेहरिस्त में शुमार विनोद खन्ना भी कैंसर की चपेट में आ गए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद खन्ना को ब्लड कैंसर था और उन्होंने करीब 7 सालों तक इसका ईलाज भी कराया. लेकिन आखिर में कैंसर की वजह से एक्टर का निधन हो गया. 

2/5

फिरोज खान: बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान की भी कैंसर ने जान ले ली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिरोज खान को लंग्स का कैंसर हुआ था. एक्टर 27 अप्रैल 2009 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे.

3/5

इरफान खान: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 53 साल की उम्र में कैंसर की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे.  रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान को हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर था. 

4/5

नरगिस: पॉपुलर एक्ट्रेस नरगिस दत्त की जान भी कैंसर ने ही ली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, नरगिस को पैनक्रियाटिक कैंसर था. लंबे समय तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद नरगिस का निधन 1981 में 3 मई को हुआ था. 

5/5

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में शुमार ऋषि कपूर की जान भी कैंसर के एक प्रकार ने ली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया नाम की बीमारी थी, जो व्हाइट ब्लड सेल्स का एक प्रकार का कैंसर होता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़