Advertisement
photoDetails1hindi

हद से ज्यादा छोटे कपड़ों में बदन दिखाती हैं Janhvi Kapoor, उप्स मोमेंट की आ चुकी नौबत

Jahnvi Kapoor Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल (Bawaal) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग पर जान्हवी एक सिल्वर कलर की बॉडी फिट गाउन में दिखीं जिसमें उनके परफेक्ट फिगर पर सबकी नजरें टिक गईं. 

1/5

बता दें कि जान्हवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिनमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई. जान्हवी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी इस साल फिल्म आर्चीज के जरिए डेब्यू करती नजर आएंगी. 

2/5

 जान्हवी को बिकिनी पहनने से भी परहेज नहीं है. वो अक्सर वेकेशन फोटोज में स्विमसूट या बिकिनी में पोज देती नजर आती हैं. फैन्स कई बार उनकी बोल्डनेस देखकर चौंक जाते हैं. 

3/5

इस ड्रेस में जान्हवी ने ऐसा फोटोशूट करवाकर सबके होश उड़ा दिए थे. उनके क्लीवेज हद से ज्यादा रिवील हो रहे थे और लोगों की नजरें केवल यहीं टिक गई थीं.

4/5

जान्हवी अपनी बोल्ड फैशन चॉइसेस के लिए मशहूर हैं और कई बार वो इनके चक्कर में मुसीबत में पड़ती भी दिखी हैं. कई बार उन्होंने इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने हैं कि उनका वार्डरोब मॉलफंक्शन होते होते बचा है. 

5/5

जान्हवी अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. वह कसर बेहद ग्लैमरस आउटफिट्स में नजर आती हैं जिनमें उन्हें देखकर फैन्स के होश उड़ जाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़