Advertisement
trendingPhotos2307108
photoDetails1hindi

5 महीने में एक्टर ने घटाया 26 किलो से ज्यादा वजन, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Jaideep Ahlawat Impressive Weight Loss Journey: अभिनेता जयदीप अहलावत हाल ही में मच अवेटिड नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' में नजर आए. फिल्म में किरदार को पूरी तरह से जीने के लिए जयदीप को काफी वजन कम करना पड़ा. अब स्टार ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. 

5 महीने में घटाया 26 किलो से ज्यादा

1/5
5 महीने में घटाया 26 किलो से ज्यादा

एक्टर जयदीप अहलावत ने 5 महीनों के अंदर 26 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया है. जयदीप अहलावत ने इंस्टाग्राम पर अपने इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को हैरान कर दिया. जयदीप ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस वेट लॉस जर्नी की झलक फैन्स के साथ तस्वीरों के जरिये शेयर की है.

'महाराज' के लिए किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

2/5
'महाराज' के लिए किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

जयदीप अहलावत ने बताया कि यह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने उन्होंने अपनी फिल्म 'महाराज' की भूमिका के लिए किया है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में जयदीप अहलावत के साथ आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी हैं. 

109.7 किलोग्राम से 83 किलोग्राम

3/5
109.7 किलोग्राम से 83 किलोग्राम

पहले और बाद की तस्वीरों को शेयर करते हुए जयदीप अहलावत ने कैप्शन में लिखा, '5 महीने में 109.7 किलोग्राम से 83 किलोग्राम. यह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन 'महाराज' की भूमिका के लिए है. मुझ पर विश्वास करने के लिए प्रज्वल सर को धन्यवाद.''

 

जयदीप अहलावत ने कर दिया सबको इंप्रेस

4/5
जयदीप अहलावत ने कर दिया सबको इंप्रेस

जयदीप अहलावत के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन और सिक्स पैक ऐब्स को देखने के बाद फैन्स काफी हैरान हैं. वहीं, कई फिल्मी सितारे भी जयदीप की इस मेहनत से इंप्रेस नजर आ रहे हैं. एक्टर सिद्धार्थ ने कमेंट किया, 'अमेजिंग भाई.' डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई, आपने इस भूमिका और किरदार के प्रति जो डेडिकेशन और डिवोशन दिखाया है, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है! सदैव आपका ऋणी हूं.'

 

'महाराज' में जयदीप अहलावत ने निभाया धर्मगुरु का किरदार

5/5
'महाराज' में जयदीप अहलावत ने निभाया धर्मगुरु का किरदार

बता दें कि फिल्म 'महाराज' में जयदीप अहलावत ने एक धर्मगुरु का रोल निभाया है, जो महिलाओं का शोषण करता है. वहीं, आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने फिल्म में जर्नलिस्ट करसन दास मुलजी की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी स्वतंत्र भारत से पहले की पृष्ठभूमि पर आधारित है और 1862 के महाराज लिबेल केस के इर्द-गिर्द घूमती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़