Advertisement
photoDetails1hindi

Fighter Screening: सिर पर फूल लगाकर पहुंचीं ऋतिक की गर्लफ्रेंड, दीपिका-बिपाशा सब पर भारी पड़ी सिंपल जींस-शर्ट में करिश्मा तन्ना

Fighter Screening in Mumbai: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' आज यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज के दिन ही निर्माताओं ने बॉलीवुड के लिए एक खास स्क्रीनिंग रखी. इस स्क्रीनिंग में फिल्म की कास्ट के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. 

1/9

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' को लेकर फैन्स और बॉलीवुड काफी एक्साइटेड है. 'पठान' की भारी सफलता के बाद निर्देशक अब ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर एक एरियल एक्शन फिल्म लेकर आए. यह फिल्म आज यानी, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस बीच निर्माताओं ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट के साथ-साथ कई सितारों ने भी हिस्सा लिया.

2/9

फिल्म की स्क्रीनिंग में करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी बिपाशा बसु के साथ पहुंचे. दोनों ही फुल ब्लैक आउटफिट में पहुंचे थे. करण सिंह ग्रोवर ने ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लेजर पहना हुआ था. वहीं, बिपाशा बसु ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग जैकेट पहनी हुई थी.

3/9

वहीं, फिल्म के लीड हीरो ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. ऋतिक रोशन ने मिलट्री ग्रीन कलर की ट्राउजर, ग्रीन टीशर्ट और उसके साथ बेज कलर की जैकेट पहनी थी. वहीं, सबा आजाद ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और बालों में फूल लगाया हुआ था.

4/9

फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बेज कलर की पैंट, व्हाइट शर्ट और बेज कलर के हाफ स्लीव्स स्वैटर को पहनकर पहुंची थी. वहीं, फिल्म की एक अन्य एक्ट्रेस संजीदा शेख स्क्रीनिंग में ब्लैक कलर का आउटफिर पहनकर पहुंची थीं.

5/9

फिल्म के एक्टर अनिल कपूर बेज कलर की पैंट और जैकेट के साथ व्हाइट टीशर्ट पहनकर पहुंचे थे. अनिल कपूर के साथ स्क्रीनिंग में अनुपम खेर भी नजर आए, जिन्होंने ब्लैक और ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था.

6/9

फिल्म की स्क्रीनिंग में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डेनिम की ब्लैक शर्ट और मैचिंग जीन्स पहनकर पहुंचे थे. फिल्म की स्क्रीनिंग में अभिषेक कपूर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. इस मौके पर अतुल कासबेकर भी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे.

7/9

फिल्म 'फाइटर' की स्क्रीनिंग में पशमीना रोशन डेनिम की शॉर्ट मिडी पहन कर पहुंची थी. वहीं, करिश्मा तन्ना काले रंग की सिक्स पॉकेट ढीली ढाली जीन्स के साथ सफेद शर्ट पहनकर पहुंची और सारी लाइम लाइट लूट ली. 

8/9

'फाइटर' की टीम को अपना समर्थन देने वालों में अर्जुन कपूर भी शामिल थे. इस कार्यक्रम के लिए वह काले डेनिम और जूतों के साथ बेज रंग की प्रिंटेड शर्ट पहने हुए हैंडसम लग रहे थे. स्टाइलिश आईवियर के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए उन्होंने स्वैग दिखाया.

9/9

फिल्म के एक्टर अक्षय ओबरॉय और विलेन ऋषभ साहनी भी स्क्रीनिंग में पहुंचे. ऋषभ साहनी ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कोट पहना हुआ था और साथ ही ब्लैक टीशर्ट पहनी थी. वहीं, अक्षय ओबरॉय ब्लैक पैंट, व्हाइट शर्ट और ब्राउन जैकेट पहनकर इवेंट में पहुंचे थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़