Advertisement
photoDetails1hindi

कहीं डैमेज ना हो जाए iPhone, आपको भी तो लगी नहीं रहती यही टेंशन? ये एक्सेसरीज देंगी कम्प्लीट प्रोटेक्शन

iPhone Protection: अगर आपको अपने महंगे आईफोन मॉडल की टेंशन सता रही है और आप आईफोन को डैमेज से बचाए रखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईफोन को फुल डैमेज प्रोटेक्शन देंगी. 

 

1/5

 

आजकल मार्केट में आईफोन के लिए आर्मर भी मौजूद हैं, इन्हें आप किसी बॉक्स की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके अंदर अपना आईफोन फिट कर सकते हैं. इनकी कीमत ₹500 तक होती है.

2/5

अगर आप अपने फोन पर एक अच्छा सिलिकॉन कवर लगते हैं तो यकीन मानिए जब यह गिरता है उसे दौरान यह पूरी तरह से सुरक्षित रहता है इस पर एक भी खरोच नहीं आती है साथ ही साथ इसका डिस्प्ले भी सुरक्षित रहता है क्योंकि सारा इंपैक्ट सिलिकॉन कर ले लेता है.

3/5

बैक पैनल टेंपर्ड ग्लास आजकल आईफोन में काफी आम हो गया है और लोग इसे लगाना इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि यह बैक पैनल को पूरा प्रोटेक्शन देता है. बात करें इसकी कीमत की तो यह ऑफलाइन मार्केट में सबसे सस्ता बिकता है और यहीं से आपको इसे खरीदना चाहिए लेकिन क्वालिटी जरूर चेक कर लेनी चाहिए.

 

 

4/5

आपने देखा होगा कि नया आईफोन खरीदने के कुछ साल के भीतर ही इसके इसके कैमरा लेंस पर काफी सारे स्क्रैच आ जाते हैं, इतना ही नहीं इसपर काफी ज्यादा गंदगी भी जमा हो जाती है जिसकी वजह से फोटोज क्लियर नहीं आती हैं. ऐसे में मार्केट में अब कैमरा लेंस मिलते हैं जिन्हें फ़ोन के कैमरे पर लगाया जा सकता है. स्मार्टफोन अगर कैमरा साइड से गिर भी जाता है तो इसका कैमरा पूरी तरह से सुरक्षित रहता है. 

 

 

5/5

अगर आप अपने महंगे आईफोन मॉडल को सुरक्षित रखना चाहते हैं और इसके डिस्प्ले को डैमेज प्रूफ रखना चाहते हैं तो आपको इसके डिस्प्ले पर 5d glass screen protector anti-scratch ultra clear 5d tempered glass का इस्तेमाल करना चाहिए. दरअसल ये टेम्पर्ड ग्लास साधारण टेम्पर्ड ग्लास से अलग और कहीं ज्यादा मजबूत होता है. डिस्प्ले के साइड से अगर आपका फोन गिर भी जाए फिर भी ये डैमेज नहीं होता है. ऑफलाइन मार्किट में ये 200 से 400 रुपये के बीच खरीदा जा सकता है.  

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़