Advertisement
trendingPhotos2342411
photoDetails1hindi

शादी से पहले नताशा हो गई थीं प्रेग्नेंट, बेटे के जन्म के बाद 2 बार की शादी, अब हार्दिक पंड्या के तलाक का ये कारण बता रहे लोग

Hardik Pandya Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक कंफर्म हो गया है. सर्बियाई एक्ट्रेस और मॉडल नताशा और हार्दिक की शादी चार साल ही चली. दोनों का एक बेटा भी है. अब ट्विटर पर दोनों के तलाक के कई कारण बताए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग कारण खोज रहे हैं.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी

1/6
नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी

Hardik Pandya Divorce: सर्बियाई एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने 18 जुलाई 2014 को ऑफिशियल पोस्ट के जरिए ऐलान किया कि वह पति हार्दिक पंड्या से अलग हो रही है. दोनों ने तलाक का फैसला लिया है. नताशा का 4 साल के बेटा भी है. तलाक की खबर सुनते ही ट्विटर पर भी फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई. चलिए बताते हैं नताशा की शादी से जुड़ा किस्सा.

हार्दिक पंड्या-नताशा की तलाक कंफर्म

2/6
हार्दिक पंड्या-नताशा की तलाक कंफर्म

हार्दिक पंड्या की तलाक की खबरें सुनते ही हर कोई शॉक्ड रह गया. पिछले लंबे समय से दोनों के तलाक को लेकर तरह तरह की बातें हो रही थी. अब सभी रूमर्स को दोनों ने शांत करते हुए कंफर्म कर दिया कि आपसी फैसले के बाद दोनों ने ये फैसला लिया है. बेटे की परवरिश दोनों मिलकर करेंगे.

नताशा और हार्दिक के तलाक का कारण

3/6
नताशा और हार्दिक के तलाक का कारण

सोशल मीडिया पर हार्दिक के तलाक के कई तरह के कारण बताए जा रहे हैं. कुछ लोग इसे कल्चर डिफरेंसिस बता रहे हैं तो कुछ इनकी पर्सनल चॉइस को कारण मान रहे हैं. मालूम हो, पिछले लंबे समय से नताशा मोटिवेशन की बातें सोशल मीडिया पर करती दिख रही थीं. वहीं हार्दिक को अनंत अंबानी की शादी में देखा गया था.

तलाक पर हार्दिक पंड्या ने क्या कारण बताया

4/6
तलाक पर हार्दिक पंड्या ने क्या कारण बताया

हार्दिक और नताशा ने भी अपने पोस्ट में तलाक का कारण बताया. उन्होंने इसे म्यूचुअल फैसला बताया. उनका कहना है कि ये फैसला दोनों ने आपसी समझ से लिया है. वह आगे भी इस रिस्पेक्ट को कायम रखेंगे.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं नताशा स्टेनकोविक

5/6
शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पंड्या और नताशा शादी से पहले लिव इन में रहा करते थे. तभी एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थीं. फिर आनन-फानन में दोनों ने कोविड के समय में घर पर ही शादी की. साल 2020 में दोनों ने परिवार की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए और कोर्ट में भी शादी रजिस्टर करवाई. फिर बेटे का जन्म हुआ. जिनका नाम अगस्त्य रखा.

हार्दिक पंड्या ने दो बार की शादी

6/6
हार्दिक पंड्या ने दो बार की शादी

साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने दोबारा शादी की. दोनों ने दोबारा शादी के लिए वेलेंटाइन डे का दिन चुना. ये शादी उदयपुर में हुई जहां व्हाइट थीम को चुना गया. इस शादी में कई सेलेब्स और क्रिकेटर्स पहुंचे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़