trendingPhotos1949667
photoDetails1hindi

World Cup: ग्लेन मैक्सवेल में घुसी किसकी आत्मा? सोशल मीडिया पर इन रिएक्शंस से मौज ले रहे फैंस

Glenn Maxwell: सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह मैदान पर लेटे हुए हैं. ग्लेन मैक्सवेल की इसी फोटो पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. मैक्सवेल ने मुजीब उर रहमान पर लगातार तीन छक्के और एक चौका जड़कर ऑस्ट्रेलिया को लक्ष्य तक पहुंचाया. इससे पहले मुजीब ने ही उनका कैच टपकाया था. 

1/5

पैर में जकड़न के बावजूद ग्लेन मैक्सवेल के करियर की बेस्ट पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को तीन विकेट से हराकर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है. ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 128 गेंदों पर नाबाद 201 रनों की विस्फोटक पारी खेली है. ग्लेन मैक्सवेल की पारी में 21 चौके और 10 छक्के शामिल रहे.

2/5

अफगानिस्तान पर इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अचानक सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं. एक समय ऑस्ट्रेलिया के 7 विकेट महज 91 रन के कुल स्कोर पर ही गिर गए थे, लेकिन इसके बावजूद ग्लेन मैक्सवेल ने अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी.

3/5

सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह मैदान पर लेटे हुए हैं. ग्लेन मैक्सवेल की इसी फोटो पर फैंस मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. मैक्सवेल ने कमिंस के साथ आठवें विकेट के लिए 202 रन की अटूट साझेदारी की, जो वनडे क्रिकेट के इतिहास में अंतिम तीन विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है. इस साझेदारी में मैक्सवेल के दबदबे का अंदाजा इससे लगता है कि उनका योगदान इसमें 179 रन का रहा.

4/5

मैक्सवेल ने मुजीब उर रहमान पर लगातार तीन छक्के और एक चौका जड़कर ऑस्ट्रेलिया को लक्ष्य तक पहुंचाया. इससे पहले मुजीब ने ही उनका कैच टपकाया था. 

5/5

मैक्सवेल इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की ओर से वनडे क्रिकेट में टॉप स्कोरर बने. उन्होंने शेन वॉटसन को पीछे छोड़ा जिन्होंने अप्रैल 2011 में बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 185 रन बनाए थे. साथ ही यह लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप में सबसे बड़ी जीत भी है. इस जीत से ऑस्ट्रेलिया के आठ मैच में छह जीत से 12 अंक हो गए हैं और टीम तीसरे स्थान पर है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़