Advertisement
photoDetails1hindi

Dream Girl 2 की Success Bash में रिवीलिंग ड्रेस की भरमार, कोई खुद को छिपाता आया नजर तो किसी ने बेबाक अंदाज में दिखाया कर्वी फिगर

Dream Girl 2 Success Bash: 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) फिल्म के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने सक्सेस बैश रखा. इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा टेलीविजन और फिल्म इडंडस्ट्री के लोग एक ही छत के नीचे पहुंचे. तस्वीरों में देखिए कौन सा सितारा किस अंदाज में ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आया.

एकता कपूर रिवीलिंग ड्रेस

1/7
एकता कपूर रिवीलिंग ड्रेस

सबसे पहले देखिए एकता कपूर की फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटो. इस फोटो में एकता कपूर गोल्डन कलर की शाइनिंग में गाउन पहनी हुई हैं. ये ड्रेस इतनी रिवीलिंग है कि एकता को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अनकंफर्टेबल हैं.

स्वैग

2/7
स्वैग

फेमस वेटरन बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र भी इस फिल्म की सक्सेस बैश में पहुंचे और रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए.

वाइफ के साथ पहुंचे आयुष्मान

3/7
वाइफ के साथ पहुंचे आयुष्मान

इस मौके पर आयुष्मान खुराना ब्लैक कलर का कोट पैंट पहनकर वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ पहुंचे. ताहिरा ब्लू और ब्लैक कलर की प्लेन साड़ी में नजर आईं.

 

रेड ड्रेस में अनन्या

4/7
रेड ड्रेस में अनन्या

इस मौके पर अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने भी एक साथ जमकर पोज दिए और फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट किया. अनन्या रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई थीं.

 

मौनी की शॉर्ट ड्रेस

5/7
मौनी की शॉर्ट ड्रेस

इस मौके पर मौनी रॉय ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं. इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है. फोटोज में मौनी के साथ उनके पति सूरज नांबियार भी नजर आए.

क्रिस्टल डिसूजा

6/7
क्रिस्टल डिसूजा

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ब्लैक कलर की टाइट ड्रेस पहनकर पहुंचीं. जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं.

मैचिंग आउटफिट में रोनित और नीलम

7/7
मैचिंग आउटफिट में रोनित और नीलम

एकता कपूर के कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुके रोनित रॉय वाइफ नीलम सिंह के साथ पहुंचे. ये दोनों कपल ब्लैक मैचिंग आउटफिट में दिखे. नीलम एक साइड से ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लैक कलर का वनपीस पहने दिखीं तो वहीं रोनित रॉय ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आए. आपको बता दें, 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुई थी. इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़