Advertisement
trendingPhotos2407496
photoDetails1hindi

खलनायक बनकर छापे नोट, सालों तक दूसरे की वाइफ को मानते रहे खुद की बीवी, मिला ऐसा धोखा, पैरों तले खिसक गई जमीन

Deepak Tijori Bizaare Story: आज हम आपको बॉलीवुड के उस एक्टर की कहानी बताएंगे जो कभी किसी का भाई तो किसी का महबूब बनकर साउइ रोल में करियर बनाता रहा. लेकिन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पहचान इस एक्टर को उनके निगेटिव रोल की वजह से मिली. लेकिन फिल्मों में सालों से काम कर रहे इस एक्टर को एक दिन पता चला कि वो जो लाइफ अब तक जीता आया है वो दरअसल फेक है. यानी कि वो जिसे अपनी वाइफ मान रहा था वो किसी और की बीवी निकली. तो चलिए आपको इस एक्टर की बिजारे स्टोरी के बार में बताते हैं.

कौन हैं ये एक्टर?

1/7
कौन हैं ये एक्टर?

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि दीपक तिजोरी हैं. इन्होंने साल बॉलीवुड और गुजराती फिल्मों में काम किया है. दीपिक तिजोरी को उनकी जिंदगी का सबसे खास रोल तब मिला जब उन्हें महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'आशिकी' में कास्ट किया था. इस फिल्म में दीपक फिल्म के लीड हीरो राहुल रॉय के करीबी दोस्त बने थे. फिल्म उस वक्त सुपरहिट हुई और उनके रोल को उस वक्त खूब पसंद किया गया. यहां तक कि उस वक्त दीपक तिजोरी को उस समय कॉपी भी करने लगे थे.

2/7

इसके बाद दीपक 'अफसाना प्यार का' और 'कौन करे कुर्बानी' में छोटे रोल में दिखे. इसी साल महेश ने दीपक को अपनी दो फिल्मों में रोल दिए एक फिल्म थी दिल है कि मानता नहीं और दूसरी सड़क. इसके बाद बैक टू बैक बतौर साइड हीरो कई फिल्में की जिसमें 'गजब तमाशा', 'जो जीता वही सिकंदर', 'पहला नशा', 'जानम', 'आईना', 'दिल तेरा आशिक', 'संतान', 'ये है मुंबई मेरी जान' जैसी की फिल्में की. इस सभी फिल्मों ने दीपिक को बॉलीवुड में बतौर साइड एक्टर पॉपुलर कर दिया. 

 

3/7

इन फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ-साथ दीपक ने कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया. जिसमें 'ऊप्स', 'टॉम डिक एंड हैरी', 'फॉक्स' और 'टिप्सी' शामिल है. इसके साथ ही वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया जिसमें 'अभय', 'इलीगल' और 'बुलेट्स' शामिल है. 'बुलेट्स' साल 2021 में आई थी और उसके बाद दीपक स्क्रीन से गायब हो गए.

 

जिंदगी की खतरनाक कहानी

4/7
जिंदगी की खतरनाक कहानी

दीपक फिल्मों में तो हाथ आजमा ही रहे थे और अचानक उनकी निजी लाइफ में ऐसी उथल-पुछल मची जिसने सभी को हैरान कर दिया. ये बात तब की है जब उन्होंने अपनी पहली वाइफ तो तलाक दिया. लेकिन ये तलाक भी साधारण तलाक नहीं था. दीपिक की पहली वाइफ शिवानी तोमर थीं. शिवानी एक फैशन डिजाइनर है और दीपक और उनकी एक बेटी समारा भी है.

वाइफ ने निकाला घर से

5/7
वाइफ ने निकाला घर से

साल 2017 में दीपक की वाइफ शिवानी ने दीपक को घर से बाहर निकाल दिया. खबरों की मानें तो लंबे वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. दीपक की वाइफ का मानना था कि दीपक का किसी और महिला के साथ कुछ चल रहा है. लेकिन दीपक ने अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए काउंसर हायर किया. जिसके बाद उन्हें ऐसी बात पता चली कि पैरों तले जमीन खिसक गई.

20 साल से मिल रहा था धोखा

6/7
20 साल से मिल रहा था धोखा

दीपक को तब पता चला कि उनकी वाइफ शिवानी ने दीपिक से शादी करने से पहले अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया है. स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 20 साल से दीपक जिसे अपनी वाइफ मानकर रह रहे थे उसका पहले पति से तलाक नहीं हुआ है. यानी कि बिना तलाक लिए भी शिवानी ने दीपक से खादी कर ली थी.  यानी कि शिवानी दीपक की कानूनी बीवी नहीं थीं क्योंकि उसका पहले पति से तलाक नहीं हुआ था. ये मामला बाद में काफी आगे बढ़ा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवानी ने दीपक को रहने के लिए घर में एक कमरा दिया था और घर के नौकरों के कहा था कि खाना या फिर किसी भी तरह की हेल्प दीपक को ना करें.

वाइफ ने किया हैरेस

7/7
वाइफ ने किया हैरेस

कहा जाता है कि दीपक के दिमाग पर काफी गहरा असर पड़ा. इस हैरेसमेंट से बचने के लिए दोस्तों के पास या फिर पीजी जाकर रहे. दीपिक ने अपनी शादी बहुत बड़ी गलती बताया था. वहीं शिवानी का कहना है कि उन्होंने अपने साइड की स्टोरी उन्हें बदनाम करने के लिए लोगों को बताई है. पहली शादी के बारे में सब कुछ पता था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़