Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: क्लासी लुक में सुष्मिता सेन तो स्वीट स्माइल के साथ दिखीं मनारा चोपड़ा, देखें सितारों का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Photos: एयरपोर्ट पर हर रोज ढेर सारे सितारों को आते-जाते हुए देखा जाता है. कोई अकेले दिखता है, तो कोई पार्टनर के साथ. पर एक बात तय है कि सितारों को जैसे ही एयरपोर्ट पर देखा जाता है, कुछ ही देर में फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. आज भी सुष्मिता सेन, मनारा चोपड़ा समेत कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया. इस दौरान हर कोई खास लुक में दिखा. आप भी देखें सितारों का शानदार एयरपोर्ट लुक. 

सुष्मिता सेन का स्टाइल

1/5
सुष्मिता सेन का स्टाइल

सुष्मिता सेन जब भी स्पॉट होती हैं, सिंपल अंदाज से भी लाइमलाइट लूट लेती हैं. आज सुष्मिता सेन को ब्लैक ट्राउजर के साथ व्हाइट कलर के कार्डिगन पहने हुए देखा गया. एक्ट्रेस के साथ में नजर आ रहा बैग उनके लुक को खास बना रहा है.

नो मेकअप लुक में दिखीं हिना खान

2/5
नो मेकअप लुक में दिखीं हिना खान

हिना खान अपने स्टाइल के साथ-साथ इस बात के लिए भी तारीफ बटोरती हैं कि वो अक्सर नो मेकअप लुक में दिखती हैं. आज भी रफ जींस के साथ ब्लैक कलर की टी शर्ट पहन वो कूल अंदाज में दिखीं. इस दौरान हिना ने गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. 

मनारा चोपड़ी की स्वीट स्माइल

3/5
मनारा चोपड़ी की स्वीट स्माइल

बिग बॉस के बाद से मनारा चोपड़ा को जब भी देखा जाता है, वो स्वीट स्माइल के साथ ही दिखाई देती हैं. आज उन्हें एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में देखा गया. जींस-टॉप के साथ मनारा ने रेड कलर की हील्स पहनी हुई है. 

उर्मिला मातोंडकर

4/5
 उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने ढेर सारी हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, अब वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. आज एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर क्लासी अंदाज में देखा गया. प्रिंटेड आउटफिट के साथ उन्होंने फैंसी फुटवियर और आंखों पर गॉगल्स कैरी किए हैं. साथ ही हाथ में प्रिंटेड बैग ली दिखीं.

ध्वनि भानुशाली

5/5
ध्वनि भानुशाली

इंडस्ट्री के सबसे स्वीट सितारों ने से एक हैं ध्वनि. उनकी आवाज के फैंस दीवाने हैं. आज एयरपोर्ट पर उन्हें कैजुअल लुक में देखा गया. पैपराजी के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़