Advertisement
trendingPhotos2216792
photoDetails1hindi

करीना कपूर ने एयरपोर्ट पर दिखाया डेनिम लुक, तो काजोल आईं सिंपल अंदाज में नजर, देखें Photos

Celebs Photos: बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक भी देखने वाला होता है. वो हर बार एक नए अंदाज पर एयरपोर्ट पर आते-जाते दिखते हैं. आज भी कई सितारों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर काजोल तक, कई सितारों का नाम शामिल है. कोई सिंपल दिखा तो किसी ने दमदार लुक दिखाया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें.

करीना कपूर

1/5
करीना कपूर

करीना कपूर को जब भी देखा जाता है, वो कुछ नए अंदाज के रंग में रंगी दिखती हैं. आज भी बेबो ने एयरपोर्ट पर डेनिम लुक दिखाया. इस दौरान उनकी जैकेट बहुत कूल नजर आ रही है.

चेहरे का ग्लो

2/5
चेहरे का ग्लो

बता दें कि कुछ ही मिनटों के अंदर करीना की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस को उनके चेहरे पर नजर आ रहा ग्लो बहुत बढ़िया लग रहा है. वो आज भी सालों पहले जैसे खूबसूरत दिखती हैं और फिटनेस का खासतौर पर ध्यान रखती हैं.

रणवीर सिंह

3/5
रणवीर सिंह

जल्द ही रणवीर सिंह पापा बनने वाले हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही खास अनाउंसमेंट की है. ऐसे में आज अभिनेता ने एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक दिखाया.उनका अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.

काजोल

4/5
काजोल

काजोल हर बार अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लेती हैं. आज भी एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर जींस के साथ सिंपल टॉप वाला अंदाज दिखाया. इस दौरान उन्होंने आंखों पर स्टाइलिश गॉगल्स भी लगाए हुए हैं.

बॉबी देओल

5/5
बॉबी देओल

इन सभी सितारों के साथ-साथ बॉबी देओल को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. इस उम्र में भी वो अपनी फिटनेस से नए अभिनेताओं को टक्कर देते नजर आते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़