Advertisement
trendingPhotos2381809
photoDetails1hindi

बुध करेंगे चमत्‍कार, भद्र राजयोग बनाकर देंगे कन्‍या-धनु राशि वालों के करियर में उछाल

Bhadra Rajyog : नौकरी-व्‍यापार, वाणी, बुद्धि के कारक ग्रह बुध गोचर करने जा रहे हैं. बुध का गोचर भद्र राजयोग बनाएगा, जो करियर में उछाल देगा. जानिए बुध किसकी किस्‍मत खोलेंगे.  

सितंबर में शुक्र का डबल गोचर

1/5
सितंबर में शुक्र का डबल गोचर

सितंबर महीने में शुक्र ग्रह 2 बार गोचर करेंगे. पहले बुध सिंह राशि में रहेंगे, फिर बुध कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का कन्‍या राशि में गोचर बहुत खास रहने वाला है. 

स्‍वराशि कन्‍या में होगा बुध का गोचर

2/5
स्‍वराशि कन्‍या में होगा बुध का गोचर

बुध ग्रह कन्‍या राशि के स्‍वामी हैं और जब वे अपनी राशि में प्रवेश करेंगे तो भद्र राजयोग बनाएंगे. भद्र राजयोग का असर सभी राशियों पर होगा लेकिन 3 राशि वालों की तो चांदी हो जाएगी. 

कन्या राशि

3/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों को भ्रद राजयोग बहुत लाभ देगा. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. स्‍वराशि कन्‍या में रहकर बुध इन जातकों को बड़ी कामयाबी देंगे. उनका मान-सम्मान और धन का प्रवाह बढ़ाएंगे. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. 

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

सिंह राशि वालों को भी भद्र राजयोग लाभ देगा. किस्‍मत का साथ मिलेगा. वाणी-बुद्धि के दम पर काम बना लेंगे. आय के नए रास्‍ते खुलेंगे. अटका हुआ पैसा मिलेगा. 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

धनु राशि वालों को भद्र राजयोग किस्‍मत का साथ दिलाएगा. कारोबारी जातकों को बहुत लाभ होगा. जमकर मुनाफा भी मिलेगा और व्‍यापार भी रफ्तार पकड़ेगा. नौकरी करने वालों के प्रमोशन और सैलरी में इंक्रीमेंट होने की प्रबल संभावना है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़