Advertisement
trendingPhotos2446500
photoDetails1hindi

इन 10 सितारों का सलमान खान के 'बिग बॉस 18' में आना लगभग पक्का, एक तो हैं महेश बाबू की साली तो दूसरी श्रद्धा कपूर की मौसी

Bigg Boss 18 Contestant Confirmed Named: सलमान खान के रियलिटी शो में इस बार कंटेस्टेंट्स के भविष्य का हाल देखा जाएगा. इस बार टाइम का ऐसा तांडव होगा कि घर में आए खिलाड़ियों में आपस में ऐसा बवाल होगा कि आप सोच भी नहीं सकते. सलमान खान के इस विवादित रियलिटी शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से 10 खिलाड़ियों का आना कंफर्म हो चुका है. 

निया शर्मा

1/10
निया शर्मा

फाइनेंशियल एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक इस बार सलमान खान के शो में निया शर्मा का बतौर कंटेस्टें आना पक्का है. हालांकि निया शो में कुछ घंटों के लिए जरूर आई थीं. लेकिन अब बतौर कंटेस्टेंट पहली बार इस शो में हिस्सा ले रही हैं.

 

शहजादा धामी

2/10
शहजादा धामी

'ये जादू है जिन्न का' शो में नजर आ चुके मॉडल एक्टर शहजाद धामी भी इस बार शो में नजर आएंगे. शहजाद मॉडल और एक्टर के अलावा फिटनेस फ्रीक भी हैं. इसके साथ ही उनका स्टाइल काफी ज्यादा चर्चा में रहता है. 

 

नायरा बनर्जी

3/10
नायरा बनर्जी

तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं नायरा बनर्जी इस बार सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाली हैं. इन्हें दिव्य दृष्टि टीवी शो से पॉपुलैरिटी मिली थी. नायरा की सोशल मीडिया पर स्ट्रॉग प्रजेंस है. 

 

धीरज धूपर

4/10
धीरज धूपर

'ससुराल सिमर का' और 'कुंडली भाग्य' में नजर आ चुके धीरज धूपर को कौन नहीं जानता. इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इनका भी शो में आना कंफर्म है.

 

शोएब इब्राहिम

5/10
शोएब इब्राहिम

सलमान खान के शो में दीपिका कक्कड़ के बाद उनके शौहर शोएब इब्राहिम नजर आएंगे. शोएब भी 'ससुराल सिमर का' सीरियल में दीपिका के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभा चुके हैं. शोएब के शो में आने को लेकर फैंस का एक्साइमेंट चरम पर है.

अविनाश मिश्रा

6/10
अविनाश मिश्रा

'इश्कबाज' और 'ये तेरी गलियां' शोज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अविनाश मिश्रा भी इस बार 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनने वाले हैं. 

 

शिल्पा शिरोडकर

7/10
शिल्पा शिरोडकर

महेश बाबू की साली और अमृता शिरोडकर की बहन और दमदार एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का भी इस शो में आना पक्का माना जा रहा है. इन्होंने बॉलीवुड में 80 से 90 के दशक में काम किया था. यहां तक कि टीवी शो एक मुट्ठी आसमान में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

पद्मिनी कोल्हापुरे

8/10
पद्मिनी कोल्हापुरे

शक्ति कपूर की साली और श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे भी इस बार सलमान खान के शो में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं. इनकी बेहतरीन फिल्मों में 'वो सात दिन', 'प्यार झुकता नहीं' और 'प्रेम रोग' शामिल है. 

ऋत्विक धनजानी

9/10
ऋत्विक धनजानी

कई सारे शोज में नजर आ चुके टीवी के चर्चित चेहरे ऋत्विक धनजानी भी 'बिग बॉस 18' में नजर आने वाले हैं. ये आशा नेगी को डेट कर चुके हैं और इस वक्त क्रिस्टल डिसूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

करण वीर मेहरा

10/10
करण वीर मेहरा

'पवित्र रिश्ता' और 'तेरा क्या होगा' जैसे शोज में नजर आ चुके करण वीर मेहरा भी इस बार सलमान खान के शो में आ रहे हैं. इन्होंने कई सारी फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़