Advertisement
trendingPhotos1853847
photoDetails1hindi

Baahubali की 'शिवगामी देवी' हैं बला की खूबसूरत, अमिताभ से लेकर शाहरुख संग कर चुकी हैं 'रोमांस'!

Ramya Krishnan Movies: बाहुबली फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन रियल लाइफ में खूब ग्लैमरस हैं. राम्या जब भी बड़े पर्दे पर नजर आती हैं अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं राम्या ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ ऑनस्क्रीन जमकर रोमांस भी किया है. जी हां...राम्या ने अमिताभ से लेकर शाहरुख खान तक से ऑनस्क्रीन इश्क लड़ाया है.

1/5

बाहुबली में शिवगामी देवी बन अपना दम दिखाने वालीं एक्ट्रेस ने फिल्म त्रिमूर्ति में एक्टर अनिल कपूर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का एक सीन इतना बोल्ड था कि उसे मेकर्स को काटना पड़ गया था. 

2/5

साल 1998 में रिलीज हुई वजूद फिल्म में भी राम्या कृष्णन ने अपनी अदाओं का जादू दिखाया था. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नाना-पाटेकर के साथ किसिंग सीन भी दिया था. 

3/5

राम्या अपने से 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ भी ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी सॉन्ग 'तू सावन में प्यार पिया' में विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन दिया था. 

4/5

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां में राम्या ने बिग बी की लेडी लव का रोल किया था. 

5/5

राम्या ने शाहरुख खान के साथ फिल्म चाहत में काम किया है. इस फिल्म में राम्या का किरदार शाहरुख के प्यार में दीवाना दिखाया गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़