Advertisement
trendingPhotos1802824
photoDetails1hindi

Ananya Panday: गोल्डन पत्तियों वाली ड्रेस में खूब चमकीं हसीना, अदाओं का जादू देख लोग बोले- तुम हो नगीना...

Ananya Panday New Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में एक फैशन शो में अपने हुस्न का दीदार कराया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने गोल्डन कलर की सेक्सी हाई स्लिट स्कर्ट पहन रैंप पर वॉक करते हुए अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लिया है. अनन्या पांडे की फैशन शो से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं.

अदाओं से लूटी महफिल

1/5
अदाओं से लूटी महफिल

अनन्या पांडे (Ananya Panday Pics) ने एक फैशन शो के दौरान गोल्डन कलर की बोल्ड आउटफिट में स्टाइल का जलवा दिखा दिया है. अनन्या पांडे का स्टाइल और लुक देख हर कोई एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधता नजर आ रहा है. 

बोल्डनेस का नहीं कोई जवाब

2/5
बोल्डनेस का नहीं कोई जवाब

अनन्या पांडे (Ananya Panday Instagram) ने फैशन वीक में रिमझिम दादू के लिए गोल्डन पत्तियों की स्टाइल वाली स्कर्ट पहन रैंप वॉक किया है. वेस्टर्न आउटफिट में अनन्या सोने-सा बदन लिए स्टेज पर अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. 

स्टाइल है एकदम बवाल

3/5
स्टाइल है एकदम बवाल

अनन्या पांडे ने फैशन शो के लिए बालों को बीच से पार्टिशन देकर न्यूड मेकअप से अपना लुक पूरा किया है. अनन्या पांडे की नई फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. 

फैशन शो में दिखाया स्टाइल का जलवा

4/5
फैशन शो में दिखाया स्टाइल का जलवा

अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) की फैशन शो से फोटोज सामने आने के बाद से नेटीजन्स ने एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. बता दें अनन्या इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के अलावा स्टाइल और कमाल के फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं.

ड्रीम गर्ल बनकर स्टेज पर उतरीं

5/5
ड्रीम गर्ल बनकर स्टेज पर उतरीं

अनन्या पांडे (Ananya Panday Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म लाइगर में नजर आई थीं. वहीं अनन्या की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 है, इस फिल्म एक्ट्रेस, आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़