Advertisement
trendingPhotos2320556
photoDetails1hindi

लाल रंग का छाया ऐसा खुमार, जाह्नवी-अनन्या ने मिनी ड्रेस, तो शनाया ने पैंट सूट में दिखाया ग्लैमर; पंजाबी कुड़ी ने लूटी लाइमलाइट

Kill Movie Special Screening: राघव जुयाल और लक्ष्य की मोस्ट वायलेंट फिल्म किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. ऐसे में बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में सेलेब्स पर एक रंग का खुमार खूब छाया दिखा. जाह्नवी, अनन्या, खुशी कपूर से लेकर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा भी उसी रंग में छाई दिखीं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं किल स्पेशल स्क्रीनिंग की फोटोज...

अनन्या पांडे

1/10
अनन्या पांडे

किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे ने अपने किलर लुक्स का जलवा दिखाया है. अनन्या पांडे रेड कलर की ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स कैरी की थीं. 

जाह्नवी कपूर

2/10
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में रेड कलर की कोट स्टाइल ड्रेस कैरी की थी. साथ  ही एक्ट्रेस ने रेड मैचिंग हील्स और स्टाइलिश हैंड बैग से अपना लुक पूरा किया था. 

शनाया कपूर

3/10
शनाया कपूर

शनाया कपूर ने रेड पैंट-सूट में अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. शनाया ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रेड ब्लेजर और मैचिंग पैंट्स कैरी की थीं. शनाया ने लो-टोन मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन लुक में स्टाइल किया था. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

4/10
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

नेहा धूपिया भी पति अंगद बेदी के साथ रेड कलर में ट्विनिंग करके पहुंची थीं. नेहा धूपिया ने अपने स्टाइलिश अवतार से किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर लाइमलाइट बटोरी. 

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

5/10
रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह ने भी पति जैकी भगनानी के साथ ग्लैमरस लुक में पहुंची थीं. रकुल ने रेड कलर की बॉडी फिटिंग ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की थीं. रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट लुक खूब चर्चाओं में  छाया हुआ है.  

खुशी कपूर

6/10
खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी रेड ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाया. खुशी कपूर ने लॉन्ग रेड ड्रेस ब्लैक कलर की स्ट्राइप्स वाले फुटवियर कैरी किए थे. 

नुसरत भरूचा

7/10
नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने रेड और व्हाइट के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया था. नुसरत ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ व्हाइट कलर की हाई हील्स और कानों में भी व्हाइट ईयरिंग्स कैरी करके अपना लुक पूरा किया था.

राधिका मदान

8/10
राधिका मदान

किल की स्पेशल स्क्रीनिंग में राधिका मदान ने रेड कलर के स्टाइलिश टॉप के साथ ब्लैक कलर के ट्राउजर कैरी किए थे. राधिका मदान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

अलिजेह अग्निहोत्री

9/10
अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने भी किल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर किलर लुक फ्लॉन्ट किया था. अलिजेह ने रेड ड्रेस के साथ लो-टोन मेकअप और बालों को ओपन लुक में स्टाइल किया था. 

सोनम बाजवा

10/10
सोनम बाजवा

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने ब्लैक और रेड के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया. सोनम ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लैक हाई हील्स कैरी की थीं. एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपने चार्म और फैशन सेंस से इवेंट की लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़