Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...बहन के बेबी शावर में मिनी ड्रेस में खूब चमकीं अनन्या पांडे

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे का बेबी शावर बीती शाम यानी 21 मार्च 2024 को हुआ. जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनकी फैमिली पहुंची थी. लेकिन अलाना पांडे के बेबी शावर में होने वाली मासी ने अपने ग्लैमरस अवतार से पूरी लाइमलाइट बटोर ली. जी हां...अनन्या पांडे बेबी शावर में मिनी ड्रेस पहने अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं अनन्या पांडे के लेटेस्ट लुक की फोटोज...

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन अपनी कजिन बहन के बेबी शावर में अनन्या पांडे ने ऐसा अंदाज दिखाया है, जिसे देख नेटीजन्स एक्ट्रेस के कायल हो गए हैं. अनन्या पांडे बेबी शावर में ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. 

ग्लैमरस लुक

2/5
ग्लैमरस लुक

अनन्या पांडे ने व्हाइट कलर पर ब्लू प्रिंट वाली ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस स्टाइल की थी. मिनी ड्रेस के साथ अनन्या पांडे ने किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. तो साथ ही एक्ट्रेस ने पैरों में व्हाइट कलर की फ्लैट्स पहनी थीं, जो उनके लुक को एलिगेंट बना रही थी.

नो मेकअप लुक

3/5
नो मेकअप लुक

अनन्या पांडे ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ मेकअप ना के बराबर किया. अनन्या पांडे ने आंखों में कोई शेड देना तो दूर की बात, लिप्स पर भी कोई कलर नहीं लगाया. अनन्या पांडे ने अपनी कजिन बहन के बेबी शावर लुक को पूरा करने के लिए बालों का बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

अनन्या पांडे का लेटेस्ट सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नेटीजन्स एक्ट्रेस के लुक पर कमेंट करने के साथ-साथ उन्हें मासी बनने की बधाई भी दे रहे हैं. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'खो गए हम कहां' में दिखाई दी थीं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई थी. 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे 'ड्रीम गर्ल 2' में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आई थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़