Advertisement
trendingPhotos2188980
photoDetails1hindi

मिलान में बेबीमून मना रहीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Alanna Panday's Babymoon: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपनी प्रेग्नेंसी के सफर को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने फैन्स को मिलान में अपने बेबीमून की झलक दिखाई, जिसने सभी को उनके स्टाइल और फैशन सेंस का दीवाना बना दिया है.

मिलान में बेबीमून मना रहीं अलाना पांडे

1/5
मिलान में बेबीमून मना रहीं अलाना पांडे

अनन्या पांडे की कजिन और कॉन्टेंट क्रिएकटर अलाना पांडे, अपने पति आइवर मैक्रे के साथ इन दिनों मिलान में बेबीमून पर हैं. इस जोड़े ने पिछले साल मुंबई में शादी की थी. कुछ वक्त पहले अलाना पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स के साथ साझा की. हाल ही में अलाना और आइवर बेबी शॉवर सेलिब्रेशन के लिए भारत में थे. 

पति आइवर मैक्रे के साथ बेबीमून पर

2/5
पति आइवर मैक्रे के साथ बेबीमून पर

मुंबई में अपने माता-पिता के घर में परिवार और दोस्तों के साथ बेबी शॉवर एन्ज्वॉय करने के बाद अलाना पांडे अपने पति आइवर मैक्रे के साथ बेबीमून के लिए निकल पड़ी हैं. पिछले कुछ दिनों से अलाना पांडे अपने बेबीमून की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट कर रहीं बेबी बंप

3/5
स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट कर रहीं बेबी बंप

मॉम टू बी अलाना पांडे ने मिलान में अपने बेबी बंप के साथ खूब सारे खूबसूरत पोज दिए और अपना स्टाइलिश अंदाज भी फैन्स को दिखाया. अलाना ने इस दौरान स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. हॉरिजोंटल ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्स वाली इस ड्रेस में एलिगेंट गोल्डन बटन लगे हुए हैं. अपनी स्टाइल के साथ-साथ अलाना मिलान के खूबसूरत आर्किटेक्चर की झलक भी फैन्स को दिखा रही हैं.

नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो

4/5
नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो

अपने लुक को पूरा करने के लिए अलाना पांडे ने पर्ल ज्वैलरी को चुना. स्टड्स, चोकर, ब्रेसलेट, चैनल बैग, चिक फ्लैट्स के साथ अलाना बला की खूबसूरत लग रही हैं. प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. वहीं, अलाना के पति आइवर मैक्रे ने सफेद स्ट्रिप्स शर्ट और ब्लू डेनिम में काफी हैंडसम लग रहे हैं. इसके साथ उन्होंने टेडी जैकेट पहनी हुई थी.

बेबीमून गिफ्ट भी दिखा रहीं

5/5
बेबीमून गिफ्ट भी दिखा रहीं

अलाना पांडे ने अपनी ट्रेवलिंग के दौरान मिले बेबीमून गिफ्ट को भी फैन्स को दिखाया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. इस वीडियो में दो शानदार बैग (एक चैनल का और दूसरा डायर का) अलाना पांडे ने दिखाए. अलाना की बेबीमून की तस्वीरों और वीडियोज पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़