Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress Fees: जलवा नहीं किसी से कम, चार्ज करती हैं लाखों, ये है हाईएस्ट पेड भोजपुरी एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Fees Per Movie: भोजपुरी एक्ट्रेस के जलवे भी किसी से कम नहीं. आम्रपाली हों या फिर रानी...एक-एक फिल्म का लाखों में चार्च कर रही हैं.

 

1/5

Amrapali Dubey: बात सबसे पहले सबसे चर्चित एक्ट्रेस की कर लेते हैं. आम्रपाली दुबे को इंडस्च्री में 9 साल हो चुके हैं और आज वो किसी परिचय की मोहताज नहीं. निरहुआ संग जोड़ी जमाने वालीं आम्रपाली भी काफी फीस वसूलती हैं. वो एक फिल्म का 25 से 30 लाख रूपए तक लेती हैं.

 

2/5

Rani Chatterjee: रानी चैटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री की रानी कहा जाता है. और इसमे कुछ गलत भी नहीं. मनोज तिवारी से रवि किशन तक के साथ पर्दे पर नजर आ चुकीं रानी चैटर्जी भी अच्छी खासी फीस वसूलती हैं. वो भी एक फिल्म का 25-30 लाख रुपये लेती है.

3/5

Akshara Singh: अक्षरा सिंह का भी भोजपुरी इंडस्ट्री में जवाब नहीं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में वो दिखी थीं जिसके बाद उनकी फीस में एकाएक बढ़ोतरी हुई थी. क्योंकि इस शो ने उनकी पॉपुलैरिटी रातों रात बढ़ा दी थी. रिपोर्ट्स की माने तो अक्षरा एक फिल्म का 30-40 लाख तक लेती हैं और हाईएस्ट पेड भोजपुरी एक्ट्रेस बन चुकी हैं.  

4/5

Kajal Raghwani: काजल राघवानी की तूती भी भोजपुरी इंडस्ट्री में बोलती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खूबसूरत हसीना भी 20 से 25 लाख रूपए एक फिल्म के लेती हैं और ऑडियंस के बीच काफी फेमस हैं.

5/5

Pakhi Hegde: पाखी हेगड़े ने इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है. पाखी को इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है.जिनकी जोड़ी कभी निरहुआ संग खूब जमी. रिपोर्ट्स की माने तो आज पाखी एक फिल्म का 10 से 12 लाख तक चार्ज करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़