Advertisement
trendingPhotos2218014
photoDetails1hindi

CAT की तैयारी कर रहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा! शेयर की गई PHOTOS में दिखा किताबों का अम्बार

Navya Naveli Nanda is Preparing For CAT: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, जिसके दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें वो अपनी नानी और मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर कई मुद्दों पर बात करती हैं. इसी बीच नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको देखने के बाद यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि वो CAT की तैयारी कर रही हैं. चलिए जानते हैं क्या है माजरा? 

नव्या नवेली नंदा

1/5
नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर अपनी जिंदगी को चुना है. 26 साल की नव्या ने अपने करियर के लिए बिजनेस सेक्टर्स को चुना है. इसके अलावा वो यूट्यूब के जरिए कमाई कर रही हैं. वे अपने पॉडकास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में, नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना पिछला हफ्ता कैसे बिताया. 

कैसा रहा नव्या का पिछला हफ्ता

2/5
कैसा रहा नव्या का पिछला हफ्ता

शेयर की गई फोटो में नव्या ने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ-साथ कुछ और भी शेयर किया है, जिसमें एक टी-शर्ट और कुछ किताबों की फोटो है. इस तस्वीर में दो टी-शर्ट्स नजर आ रही हैं, जिसमें से एक लाइट ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पर नॉय सो नाजुक लिखा है तो, ग्रे कलर की टी-शर्ट पर नॉट सो कॉम्पलिकेटेड टाइप कुछ लिखा नजर आ रहा है.

कैट की कर रहीं तैयारी

3/5
कैट की कर रहीं तैयारी

इसके अलावा नव्या ने कुछ किताबों की भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सभी किताबें CAT (Common Admission Test)  की हैं, जिनको देखने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि नव्या कैट की तैयारियों में लगी हैं. साथ ही फैंस इस बात को लेकर भी काफी खुश हैं कि उन्होंने अपने करियर के लिए बॉलीवुड की दुनिया से कुछ अलग चुना है, जो काफी अच्छा है.

कुछ बनाती दिख रहीं नव्या

4/5
कुछ बनाती दिख रहीं नव्या

इस तस्वीर में नव्या किचन में कुछ बनाती नजर आ रही हैं. फोटो में नव्या व्हाइट टी-शर्ट के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ऐपरेन पहना हुआ है और वो  कुछ बनाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, फोटो में नव्या को देखकर साफ पता चलता है कि उनको कुकिंग का भी काफी शौक है और वो अक्सर ऐसा कुछ करती होंगी.

रेस्तरां में दे रही पोज

5/5
रेस्तरां में दे रही पोज

इस तस्वीर में नव्या किसी रेस्तरां में बैठी और हाथ में मेन्यू लिए पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में नव्या ऑफ शोल्डर रेड वूलन टॉप के साथ जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और स्माइल करती नजर आ रही हैं. नव्या की सभी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिनको शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, 'द लास्ट वीक'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़