Advertisement
trendingPhotos2191313
photoDetails1hindi

माथे पर टीका, गले में हार...शादी के 6 महीने बाद प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की ससुराल में हुई गोदभराई; दिखाईं तस्वीरें

Amala Paul Baby Shower Photos: साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमला पॉल ने साल 2023 के आखिरी में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. और अब अमला पॉल ने बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. 

अमला पॉल

1/5
अमला पॉल

साउथ फिल्म इंडिस्ट्री में अपनी कमाल की अदाओं और अदाकारी के लिए मशहूर अमला पॉल जल्द ही मां बनने वाली हैं. अमला ने साल 2024 की शुरुआत अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस ने उनपर खूब प्यार लुटाया और खुशखबरी के लिए बधाई दी थी. तो वहीं अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी गोदभराई रस्म की तस्वीरें दिखा दी हैं. 

बेबी शॉवर

2/5
बेबी शॉवर

अमला पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोदभराई रस्म की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति जगत देसाई के साथ रस्में करती दिखाई दे रही हैं. कपल के चेहरों पर बेबी के वेलकम की खुशी साफ झलक रही है.

ट्रेडिशनल लुक

3/5
ट्रेडिशनल लुक

गोदभराई रस्म के लिए अमला पॉल ने व्हाइट और रेड कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने साउथ सिल्क कांजीवरम साड़ी को गुजराती स्टाइल में ड्रैप किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर टीका और गले में हार भी पहना था. अमला ने खास दिन के लिए सॉफ्ट मेकअप और आधे बालों को बांधकर स्टाइल किया था. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

गोदभराई रस्म की तस्वीरों में अमला पॉल के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. तो वहीं एक्ट्रेस के पति जगत देसाई ऑफ व्हाइट कुर्ते-पजामे में खूब डैशिंग दिखाई दिए. बता दें, अमला पॉल ने 5 नवंबर 2023 को शादी की थी. फिर एक्ट्रेस ने जनवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. 

अमला पॉल की फिल्में

5/5
अमला पॉल की फिल्में

अमला पॉल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार स्क्रीन पर फिल्म 'आडु जीवितम: द गोट लाइफ' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में अमला पॉल और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में थे. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही आसिफ अली की अपकमिंग थ्रिलर 'लेवल क्रॉस' में दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़