Advertisement
trendingPhotos1863466
photoDetails1hindi

Akshay Kumar Upcoming Movies: खिलाड़ी की इन 5 फिल्मों का फैंस कर रहे इंतजार, साबित होंगी गेम चेंजर

Akshay Kumar Movies:: अक्षय कुमार के लिए 2022 खास नहीं रहा लेकिन लगता है कि अब वक्त बदल चुका है. उनकी ओएमजी 2 लोगों को भाई और अब उनकी कुछ फिल्मों का इंतजार भी फैंस को है जो उनके लिए गेम चेंजर साबित हो सकती हैं.

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

1/5
अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

Mission Raniganj: 6 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही मिशन रानीगंज के टीजर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है और अब इंतजार है इसके ट्रेलर का. ये फिल्म एक रीयल इंसीडेंट पर बेस्ड है लिहाजा इसका इंतजार फैंस को बेसब्री से है. ये  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है.

बेसब्री से फैंस कर रहे इंतजार

2/5
बेसब्री से फैंस कर रहे इंतजार

Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 का इंतजार तो जनता ना जाने कब से कर रही है. जब से इसकी अनाउंसमेट हुई है तब से तो फैंस की बेकरारी और भी बढ़ गई है. अक्षय की ये फिल्म कन्फर्म हिट मानी जा रही है जिसमे राजू, श्याम और बाबू राव की तिकड़ी फिर से कमाल मचाएगी.

अगले साल दिसंबर में होगी रिलीज

3/5
अगले साल दिसंबर में होगी रिलीज

Welcome to the Jungle: अक्की के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर शेयर कर दिया गया है जो वाकई जबरदस्त है और फैंस को सिर्फ हंसी की डोज मिलेगी. हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा. फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी.

आ रहे हैं 2-2 जॉली

4/5
आ रहे हैं 2-2 जॉली

Jolly LLb 3: जॉली एलएलबी के पहले दोनों ही पार्ट जबरदस्त हिट रहे थे. वहीं अब तीसरे पार्ट का इंतजार हो रहा है और ये कोर्ट रूम ड्रामा इस बार और भी मजेदार होने वाला है. क्योंकि अरशद वारसी और अक्षय कुमार दोनों ही फिल्म में दिखेंगे.

हाउसफुल 5 का हो रहा इंतजार

5/5
हाउसफुल 5 का हो रहा इंतजार

Housefull 5: हाउसफुल 4 के हिट होन के बाद अब बारी है हाउसफुल 5. जिसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है और ये पहले से भी ज्यादा मजेदार होगी इसकी उम्मीद लगाई जा रही है. हालांकि इसकी रिलीज डेट अनाउंस नही की गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़