Advertisement
trendingPhotos2145570
photoDetails1hindi

Maidaan के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देगवन और प्रियामणि ने अपने स्टाइल से जमाया रंग, पूरी टीम संग आई नजर; देखें तस्वीरें

Maidaan Trailer Launch: अजय देवगन काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसी बीच ट्रेलर लॉन्च की कुछ काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें अजय देवगन और फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है, जिसमें सभी ने अपने स्टाइल ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है. चलिए फोटोज पर डालते हैं एक नजर. 

मैदान ट्रेलर लॉन्च

1/5
मैदान ट्रेलर लॉन्च

लंबे समय से सुर्खियों में बनी अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. बीते दिन एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर शेयर करते हुए ट्रेलर के आज के दिन रिलीज होने की जानकारी दी थी. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिसमें अजय देवगन फुटबॉल के साथ पोज देते नजर आ रही हैं.

नीली साड़ी में प्रियामणि का खूबसूरत लुक 

2/5
नीली साड़ी में प्रियामणि का खूबसूरत लुक 

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के ट्रेलर लॉन्च पर प्रियामणि भी नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रियामणि की नीली साड़ी का गोल्डन बॉर्डर है और उनको पल्लू भी गोल्डन है, जो उनकी साड़ी को एक प्यारा लुक दे रहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और हल्के मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही वो पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. 

अजय और प्रियामणि साथ आए नजर

3/5
अजय और प्रियामणि साथ आए नजर

'मैदान' के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देवगन और प्रियामणि एक साथ पैपराजी को साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर लाइट ग्रे कलर की शर्ट और डार्क कलर की पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने अपने लुक को फॉर्मल शूज से कंप्लीट कर रखा है. साथ ही एक्टर ने ब्राउन शेड वाले सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में काफी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची स्टारकास्ट

4/5
ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची स्टारकास्ट

अजय देवगन और प्रियामणि की  मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' के ट्रेलर लॉन्च पर पूरी स्टारकास्ट एक साथ नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में गजराज राव भी अजय देवगन के बाजू में खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ डार्क ब्लू डेनिम शर्ट और ब्राउन पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर में जबरदस्त और शानदार स्टाइल देखने को मिल रहा है. 

 

फोटो में नजर आ रही पूरी टीम

5/5
फोटो में नजर आ रही पूरी टीम

साथ ही वायरल हो रही इस फोटो में फिल्म के निर्मता-निर्देशक और स्टार कास्ट के अलावा पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है. फिल्म की कहानी फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की जीवन पर आधारित है. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फैंस काफी लंबे समय से फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़