Advertisement
trendingPhotos1946577
photoDetails1hindi

Bollywood Diwali Party: किसी ने बदन पर लपेटे सितारे तो किसी ने डीपनेक चोली में काटा गदर, फैशन डिजाइनर के घर लगा सितारों का मेला

Manish Malhotra Diwali Party: बॉलीवुड की दिवाली पार्टीज किसी फैशन शो से कम नहीं होती हैं. और इस बार की दिवाली पार्टीज की शुरुआत फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर से हुई है. जी हां...बीती शाम मनीष मल्होत्रा के घर बॉलीवुड सेलेब्स दिवाली पार्टी के लिए पहुंचे थे. जहां हर किसी ने अपने-अपने फैशन का जलवा दिखाया. कोई बदन पर सितारे लपेटे तो किसी ने डीप नेक चोली में कहर बरपाया. 

1/10

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सोनम कपूर गोल्डन साड़ी पहन स्टाइल दिखाती नजर आई थीं. तो वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में खूब फैशन का जलवा दिखाया. 

2/10

बॉलीवुड के ग्लैमरस कपल्स ने भी फैशन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फरहान अख्तर क्रीम कुर्ता-पजामा और शिबानी दांडेकर पिंक-रेड आउटफिट में नजर आईं.  शाहिद कपूर ने  फ्लॉवर डॉट प्रिंट कुर्ता में स्टाइल दिखाते नजर आए. शाहिद की पत्नी मीरा ने ब्लैक कलर की साड़ी ग्रेसफुली कैरी की थी. तो वहीं माधुरी दीक्षित पति के साथ ट्विनिंग करती दिखाई दीं. 

3/10

व्हाइट और पेस्टल कलर्स का मनीष मल्होत्रा की पार्टी में खूब जलवा देखने को मिला. रिया चक्रवर्ती ने क्रीम कलर की सीक्वन साड़ी कैरी की थी. तमन्ना भाटिया ने मल्टीकलर सीक्वन साड़ी और नुशरत भरूचा ने क्रीम थ्री पीस में स्टाइल दिखाया था. 

4/10

रवीना टंडन की बेटी ब्लू कलर के स्टाइलिश लहंगा-चोली में दिखीं, तो एक्ट्रेस खुद सीक्वन साड़ी में सजीं. वहीं भूमि पेडनेकर ने  दिवाली पार्टी के लिए गोल्डन-ग्रीन कॉम्बो वाला लहंगा चोली कैरी किया. 

5/10

ऐश्वर्या राय ने रेड सूट में ग्लैमरस दिखाया. शाहरुख खान की पत्नी ट्रांसपेरेंट खूबसूरत सितारों वाली साड़ी में सजीं. तो वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पिंक सूट में फैशन का जलवा दिखाया. 

6/10

रेखा हमेशा की तरह सिल्क साड़ी और खूब सारे जेवरों में सजी-धजी दिखीं. तो वहीं नीता अंबानी ने खूबसूरत-एलिगेंट ब्लू साड़ी में स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. नीता अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट क्रीम कलर के आउटफिट में दिखीं. 

7/10

द आर्चीज की स्क्वैड सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा समेत सभी एक्टर्स रेड, ब्लैक और व्हाइट आउटफिट्स में स्टाइल दिखाते नजर आए. 

8/10

बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन्स ने भी फैशन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. छोटे ब्लाउज के साथ दिशा ने सीक्वन साड़ी कैरी की. नोरा फतेही फिशटेल स्कर्ट और गोल्डन ब्लाउज में सजी दिखीं. तो वहीं शोभिता धुलीवाला ने ग्रे कलर की सीक्वन साड़ी कैरी की थी. 

9/10

अनन्या पांडे ने येलो कलर के लहंगा-चोली में फैशन का जलवा दिखाया, जाह्नवी गोल्डन कलर के आउटफिट में खूबसूरत लगीं. साथ ही सारा अली खान ने पिंक-सिल्वर लहंगा-चोली में खूब फैशन का जलवा दिखाया.

10/10

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल ने तो सभी को इंप्रेस कर दिया. वरुण धवन भी पत्नी नताशा के साथ नजर आए. आयुष्मान खुराना भी पत्नी ताहिरा के साथ कैमरा के सामने जमकर पोज देते दिखे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़