Advertisement
photoDetails1hindi

Aiden Markram: 11 साल तक इस खिलाड़ी ने गर्लफ्रेंड को किया डेट, अब अचानक रचाई शादी; सामने आईं Photos

Aiden Markram: साउथ अफ्रीका के कप्तान एडन मार्करम (Aiden Markram) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निकोल डैनियली ओ कॉनर (Nicole Danielle O Connor) से शादी रचा ली है. ये दोनों 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. निकोल डैनियली ओ कॉनर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर ये खुशखबरी फैंस के बीच शेयर की है.

1/5

एडन मार्करम (Aiden Markram) की पत्नी डैनियली ओ कॉनर (Nicole Danielle O Connor) बेहद ही खूबसूरत हैं. वह एक ज्वेलरी बिजनेसवुमन हैं.

2/5

एडन मार्करम की उनकी पत्नी निकोल से पहली मुलाकात उस समय हुई थी जब वह हाईस्कूल में पढ़ रहे थे. साल 2012 से यह कपल साथ है. उस दौर में एडन क्रिकेट के साथ-साथ रग्बी भी खेलते थे.

3/5

एडन मार्करम की पत्नी निकोल (Nicole Danielle O Connor) शराब चखने का काम भी करती हैं. निकोल चैरिटी भी करती हैं और वह अब्बा हाउस (Abba's House) से जुड़ी हुई हैं जो अनाथ बच्चों को घर मुहैया कराने का काम करती है.

4/5

डैनियली ओ कॉनर (Nicole Danielle O Connor) कई मौकों पर मॉडलिंग करती हुई भी देखी गई हैं. वह अकसर एडन मार्करम (Aiden Markram) के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

5/5

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एडेन मार्कराम को अपना नया कप्तान (New Captain) भी बनाया था. हालांकि वह अपनी टीम को खिताब जिताने में कामयाब नहीं रहे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़