Advertisement
trendingPhotos2046572
photoDetails1hindi

Ira Khan Wedding: राजस्थान बना बॉलीवुड की शादियों का डेस्टिनेशन, आयरा ही नहीं इन सेलेब्स ने भी रचाई शाही अंदाज में शादी!

Bollywood Celebs Weddings: आमिर खान की लाडली आयरा खान से पहले कई सेलेब्स ने राजस्थान में शादी की है. राजस्थान बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर देश-विदेश के बड़े बिजनेस फैमिलीज की शादियों का गवाह बन चुके है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपनी शादी के लिए रॉयल राजस्थान चुना है.

1/6

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ साल 2018 में उदयपुर के उमेद भवन में शादी की थी. प्रियंका की शादी के सभी फंक्शन्स- मेहंदी, संगीत, ईसाई शादी और हिंदू रीति-रिवाजों वाली शादी सभी यहीं हुए थे. 

2/6

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. कैटरीना-विक्की की शादी खूब सुर्खियों में बनी रही थी. 

3/6

श्रिया सरन-आंद्रेई कोस्विच: दृश्यम फेम श्रिया सरन ने अपने विदेश बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्विच के साथ उदयपुर में शादी की थी. एक्ट्रेस ने मार्च 2018 में रॉयल अंदाज में सात फेरे लिए थे. 

4/6

रवीना टंडन-अनिल थडानी: एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ साल 2004 में राजस्थान में काफी रॉयल अंदाज में शादी की थी. रवीना और अनिल की शादी उन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी थी.

5/6

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा: एक्ट्रेस कियारा और एक्टर सिद्धार्थ ने साल 2023 में राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल अंदाज में सात फेरे लिए थे. कियारा सिद्धार्थ की शादी को भी खूब मीडिया अटेंशन मिला था. सेलेब कपल की शादी में केवल फैमिली और करीबी फ्रेंड्स ने शिरकत की थी. 

6/6

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पॉलिटिशियन राघव चड्ढा से सितंबर के महीने में उदयपुर के लग्जरी ओबरॉय पैलेस में शादी की थी. इस शादी को देशभर की मीडिया से अटेंशन मिली थी. परिणीति और राघव की शादी में दिल्ली-पंजाब के सीएम समेत कई दिग्गज राजनेताओं और बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़