Advertisement
trendingPhotos2180306
photoDetails1hindi

Malaika Arora: आंखों में चमक, चेहरे पर कॉन्फिडेंस...सिल्वर ड्रेस में मलाइका ने दिखाया 'फैशन का जलवा'

Malaika Arora Photos: 50 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स से यंग एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा के ऐसे तो अक्सर ही स्टनिंग लुक्स वायरल होते रहते हैं. लेकिन बीती शाम एक्ट्रेस ने एक इवेंट में ऐसा फैशन का जलवा दिखाया कि नेटीजन्स तारीफ करते नहीं थम रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं मलाइका अरोड़ा की नई फोटोज...

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने कमाल कॉन्फिडेंस और बवाल लुक्स से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. बीती शाम मलाइका अरोड़ा ने एक इवेंट में रैंप वॉक किया था, जहां बॉलीवुड डीवा ने सिल्वर कलर की मिनी ड्रेस में अपना फैशन का जलवा दिखाया. 

रैंप पर जलवा

2/5
रैंप पर जलवा

लो नेकलाइन वाली सिल्वर ड्रेस के साथ मलाइका अरोड़ा ने मैचिंग हाई पेंसिल हील्स कैरी की थीं. मलाइका अरोड़ा ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ कानों में लॉन्ग पतली चेन जैसे ईयरिंग्स कैरी किए थे, इसके अलावा उन्होंने किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

ग्लैमरस लुक

3/5
ग्लैमरस लुक

मलाइका अरोड़ा ने इवेंट के लिए ग्लोइंग मेकअप कैरी किया था. जिसे एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड लिप्सटिक से कंपलीट किया था. साथ ही फैशन डीवा ने अपने बालों को पीछे की तरफ हाफ टाई करके स्टाइल किया था. 

दिखा कॉन्फिडेंस

4/5
दिखा कॉन्फिडेंस

बॉलीवुड की फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर स्टाइलिश लुक के साथ-साथ अपना कॉन्फिडेंस भी खूब फ्लॉन्ट किया. मलाइका की लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैशन डीवा हाल ही में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर जज दिखाई दी थीं. बता दें, मलाइका अरोड़ा खुद को फुल फ्लैज एक्टिंग रोल्स से दूर रखती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़