Advertisement
trendingPhotos2389497
photoDetails1hindi

स्कूल में लड़के करते थे परेशान, एक्ट्रेस को ठहराया जाता था दोषी; सालों बाद बयां किया दर्द; बोलीं- 'आदमी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स...'

Who Is This Bollywood Actress: कोलकाता की महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद पूरे देश में लोगों के अंदर गुस्सा उबल रहा है. पूरे देश में लोग चाहे कहीं भी हो महिला डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं. अस्पतालों में तमाम डॉक्टर्स भी प्रोटेस्ट कर रहे हैं. देश की आम जनता से लेकर नेता और अभिनेता तक इस मामले पर अपनी नाराजगी और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की एक जानी-मानी टॉप एक्ट्रेस ने भी इस केस पर अपना रिएक्शन देते हुए अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि जब वो छोटी थी तब स्कूल में लड़के उनको परेशान करते थे. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपना एक दर्दनाक अनुभव साझा करते हुए बताया कि एक बार एक आदमी ने उनकी ओर अश्लील इशारा करते हुए...

कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

1/6
कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

कई बॉलीवुड हस्तियों ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई इस दर्दनाक घटना को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही वो महिलाओं की सुरक्षा और इंसाफ को लेकर भी पोस्ट कर रहे हैं. कविताएं कर रहे हैं. इसी बीच कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और बेमिसाल खूबसूरती से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने भी इस घटना को लेकर अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए स्कूल में उनके साथ हुईं कुछ घटनाओं का जिक्र किया है, जो काफी हैरान कर देने वाली हैं. 

एक्ट्रेस की निकाली जाती थी गलती

2/6
एक्ट्रेस की निकाली जाती थी गलती

सेलिना ने बताया, ‘पीछा करने के कुछ दिनों बाद, मेरा ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्होंने सड़क पर मुझ पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे. वहां मौजूद किसी ने शख्स ने कभी उन्हें नहीं रोका. मेरे टीचर ने उल्टा मुझे ही शर्मिंदगी महसूस करवाई और कहा कि ये मेरी गलती थी, क्योंकि मैं ढीले कपड़े नहीं पहनती थी और बालों में दो चोटियां नहीं बांधती थी. सेलिना ने बताया कि ये इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उन्होंने कई सालों तक इसे अपनी गलती माना और खुद को दोषी ठहराती रहीं. 

स्कूल में लड़के करते थे परेशान

3/6
स्कूल में लड़के करते थे परेशान

हम यहां बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सेलिना जेटली के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है, जो क्लास 6th की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में सालों बाद खुद के साथ बीती भी सुनाई, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया, 'हमेशा पीड़ित को ही दोषी ठहराया जाता है. इस तस्वीर में मैं 6th क्लास में थी, जब पास की यूनिवर्सिटी के लड़के मेरे स्कूल के बाहर खड़े होकर मेरी रिक्शा का पीछा करते थे और घर तक आते-जाते थे'.

आदमी ने दिखा था 'प्राइवेट पार्ट'

4/6
आदमी ने दिखा था 'प्राइवेट पार्ट'

आखिर में सेनिला ने खुद के साथ हुआ एक हैरान कर देने वाला हादसा भी अपने फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया, ‘एक दिन जब मैं सुबह स्कूल रिक्शा का इंतजार कर रही थी, तब एक आदमी ने उनकी ओर अश्लील इशारा करते हुए पहली बार मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था. कई सालों तक मैं इस घटना को भूल नहीं पाई थी और इसके लिए मैं खुद को ही जिम्मेदार मानती रही और टीचर के शब्द बार-बार मेरे दिमाग में गूंजते रहते थे’. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक और घटना का जिक्र किया. 

लड़कों ने काट दिए थे स्कूटी के ब्रेक

5/6
लड़कों ने काट दिए थे स्कूटी के ब्रेक

सेलिना ने बताया कि जब वे 11वीं क्लास में थीं, तब उन्हें परेशान किया गया. उन्होंने लिखा, ‘मुझे याद है कि उन्होंने मेरी स्कूटी के ब्रेक के तार काट दिए थे, क्योंकि मैं उन लड़कों को जवाब नहीं दे रही थी. उन्होंने मुझे गालियां दीं, भद्दे नाम से बुलाया और मेरी स्कूटी पर गंदे नोट छोड़े’. सेलिना ने बताया कि उनके मेल क्लासमेट डर गए और टीचर्स को बताया. उनके क्लास टीचर ने फोन करके कहा, ‘तुम एक फॉरवर्ड लड़की लगती हो, स्कूटी चलाती हो, छोटे बाल और जींस पहनती हो. इसलिए लड़के सोचते हैं कि तुम्हारा कैरेक्टर खराब है’. उस दिन को आज भी याद करती हूं जब स्कूटी के ब्रेक काटे जाने की वजह से मैं कूद गई थी'.

एक्ट्रेस के दादा का भी उड़ाया था मजाक

6/6
एक्ट्रेस के दादा का भी उड़ाया था मजाक

सेलिना ने आगे बताया, 'मुझे बहुत चोट लगी थी, लेकिन ये मेरी ही गलती थी. मेरी स्कूटी खराब हो गई थी. मैं  फिजिकल और मेंटल फॉर्म से काफी हर्ट थी, लेकिन बताया गया कि ये मेरी गलती थी. मेरे रिटायर्ड कर्नल दादा, जिन्होंने अपनी उम्र में देश के लिए दो युद्ध लड़े थे, मुझे स्कूल छोड़ने ले जाते थे'. सेलिना ने बताया, 'आज भी उन असभ्य लड़कों को याद करती हूं, जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया और अपमानजनक कमेंट्स भी किए थे. सेलिना ने कहा कि अब हमें खड़े होने और अपनी सुरक्षा का अधिकार मांगने की जरूरत है. हमारी कोई गलती नहीं है'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़