Advertisement
trendingPhotos2454029
photoDetails1hindi

2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर.. जिसके आगे फीकी पड़ी सारी फिल्में; 60 करोड़ में कमाए 800 करोड़; अब OTT पर उड़ा रही गर्दा

2024 Biggest Blockbuster Bollywood Film: ये साल 2024 भी पिछले साल 2023 की तरह ही सिमेनाघरों और सिनेमा प्रेमियो के लिए बेहद खास रहा. इस साल थिएटर्स में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने अपने बजट से ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. इतना ही नहीं, सिनेमाघरों में तहलाक मचाने के बाद ये फिल्म अब ओटीटी पर धमाका कर रही हैं. आज हम आपको इस साल की एक ऐसी ही सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया. इस फिल्म ने अपने 60 करोड़ के बजट में बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये की कमाई की और अब ये फिल्म ओटीटी पर गर्दा उड़ा रही है. क्या आपने देखी ये फिल्म..? 

2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

1/5
2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

आज हम आपको जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं ये इतनी बड़ी हिट हुई कि हर तरफ बस इसी की चर्चा होने लगी. हालांकि, ये फिल्म अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है और अब वहां तहलका मचा रही है. इस फिल्म की कहानी, एक्टिंग और निर्देशन ने लोगों को काफी इंप्रेस किया. फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए गए और बेहद पॉपुलर हो गए. इसके साथ कई फिल्में भी रिलीज हुईं, लेकिन इसने सबको मात दे दी. इस फिल्म की सफलता के पीछे इसकी कहानी और किरदारों का जादू है. चलिए बताते इस फिल्म के बारे में. 

इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ये फिल्म

2/5
इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ये फिल्म

ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके साथ कई और फिल्में भी रिलीज हुईं. लेकिन ये अकेली फिल्म सभी फिल्मों पर भारी पड़ी और एक के बाद एक फिल्म को मात देती रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा शानदार रिकॉर्ड बनाया कि अब तक दर्शकों के सिर से इस फिल्म का क्रेज नहीं उतरा. जी हां, जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा है वो इसकी रिलीज डेट से समझ गए होंगे कि हम यहां श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' की बात कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई ये फिल्म

3/5
बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई ये फिल्म

फिल्म का जादू लोगों के सिर ऐसा चढ़कर बोल रहा है कि कई सिनेमा प्रेमी फिल्म को दो-तीन बार सिनेमाघरों में जाकर देख चुके हैं. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी और किरदारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में कई बड़े स्टार्स के कैमियो भी है जैसे अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. 

दमदार है फिल्म की कहानी

4/5
दमदार है फिल्म की कहानी

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म साल 2018 में आई अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. इस फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के गांव के ईद-गिर्द घूमती है. जहां पिछली फिल्म में एक स्त्री आदमियों को उठाकर ले जाती थी, जिससे बिक्की (राजकुमार राव) गांव की रक्षा करता है. वहीं, फिल्म के सीक्वल में स्त्री के जाने के बाद अब सरकटे का आतंक देखने को मिला, जिससे एक बार फिर बिक्की और श्रद्धा कपूर मिलकर चंदेरी गांव की रक्षा करते हैं. फिल्म में रोमांच, रोमांस, हॉरर, एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल सब देखने को मिलता है. 

OTT पर गर्दा उड़ा रही फिल्म

5/5
OTT पर गर्दा उड़ा रही फिल्म

रोमांच, रोमांस, हॉरर, एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये है, जिसने अब तक 800 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया. इतना ही नहीं, फिल्म ने IMDb पर भी बेहद शानदार रेटिंग हासिल की है, जो 10 से 7.4 की है. कुछ समय पहले इस फिल्म को ओटीटी पर भी स्ट्रीम कर दिया गया है. अगर आपने अभी तक इस शानदार और जानदार फिल्म को नहीं देखा है और देखना चाहते हैं तो आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़