Advertisement
trendingPhotos1765464
photoDetails1hindi

Warning! Urfi Javed के देखें ये कारनामे, तस्वीरें देखें मगर बंद कमरे में

उर्फी जावेद की ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर आप सभी अपना सिर पकड़ लेंगे तो हसीना कि तस्वीरे देखने से पहले दिल को थाम ले फिर स्क्रोल करें. 

1/5

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर वो शख्स हैं जिसे आप चाहते हुए भी इग्नोर नहीं कर सकते क्योंकि वो सभी के दिल में आती हैं मगर समझ में नहीं. हसीना अपने अतरंगी फैशन सेंस और अनूठे स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. जहां तक लोग अपना दिमाग भी नहीं लगा सकते वैसे कपड़े पहनकर उर्फी सभी को हैरान कर देती हैं. 

2/5

उर्फी ने बगावत की जंग छेड़ दी है. उन्होंने साफ कह दिया है कि उन्हें उनके कपड़ो की वजह से जितना ट्रोल करना है कर लो. इससे फन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी का ये मानना है कि वो बिना किसी फिल्म और काम के फेमस है और उसका कारण उनका अतरंगी स्टाइल है.   

3/5

उर्फी सही मायने में एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और उनका स्टाइल भी उनकी तरह जरा हटके हैं. उर्फी को खुद के कपड़े डिज़ाइन करना और उस आउटफिट में बोल्ड ट्विस्ट जोड़ना काफी पसंद है. उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन उनका सिर्फ एक ही मंत्रा है उनके मन में जो आएगा वो वैसे ही कपड़े पहनेंगी. हसीना इस लुक में काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं. 

4/5

उर्फी की हर अदा पर पूरा जमाना फिदा है. आज भारत में जियो सिम से ज्यादा उर्फी जावेद का नाम चलता है. यही कारण है कि उर्फी के हर लुक को मीडिया भी कैपचर करना पसंद करती है.

5/5

उर्फी अपने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है. एक तरफ लोग उर्फी को ट्रोल करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके स्टाइल को कॉपी भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उर्फी के 4.2 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़