Advertisement
photoDetails1hindi

Phone Bhoot: छोटे से रोल के लिए जैकी श्रॉफ ने लिए 1 करोड़, कैटरीना और बाकी स्टार्स की फीस जान उड़ जाएंगे होश

Phone Bhoot Cast Fees: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' पिछले हफ्ते 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में हैं. हॉरर-कॉमेडी को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं, फिल्म में जैकी श्रॉफ का भी रोल है. चलिए आपको बताते हैं कि इस फिल्म के लिए स्टार्स ने कितनी फीस ली है. 

 

1/5

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जैकी ने 1 करोड़ रुपये की फीस ली है. 

 

2/5

ईशान खट्टर ने 'फोन भूत' में ​​'गुल्लू' की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके काम की तारीफ हो रही है. वहीं, मीडया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हॉरर कॉमेडी के लिए ईशान को 70 लाख रुपये फीस मिली है. 

 

3/5

डॉक्टर जी' में नजर आईं मशहूर एक्ट्रसे शीबा चड्ढा भी 'फोन भूत' में एक दिलचस्प किरदार में दिखाई दीं. 'फोन भूत' में उन्होंने एक भूत की ही भूमिका निभाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीबा ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 85 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 

 

4/5

'गली बॉय' और 'गहराइयां' जैसी फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुके एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'फोन भूत' में अहम किरदार निभाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हॉरर-कॉमेडी में 'शेरदिल शेरगिल' उर्फ ​​​​'मेजर' की भूमिका निभाने के लिए सिद्धांत ने 80 लाख रुपये लिए हैं.

 

5/5

फिल्म का मुख्य चेहरा रहीं कैटरीना कैफ ने हॉरर-कॉमेडी में एक भूत 'रागिनी माहेश्वरी' की भूमिका निभाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'फोन भूत' में अपनी भूमिका के लिए एक्ट्रेस ने 3 करोड़ रुपये की फीस ली है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़