Pakistan News: पाकिस्तान का बर्बर पिता, होमवर्क नहीं करने पर 12 साल के मासूम जलाकर मार डाला
Advertisement
trendingNow11361842

Pakistan News: पाकिस्तान का बर्बर पिता, होमवर्क नहीं करने पर 12 साल के मासूम जलाकर मार डाला

Pakistan Crime: पाकिस्तान के कराची में 12 साल के बच्चे के साथ हैवानियत का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मासूम को उसके पिता ने बर्बरता से जलाकर मार डाला.

Pakistan News: पाकिस्तान का बर्बर पिता, होमवर्क नहीं करने पर 12 साल के मासूम जलाकर मार डाला

Pakistan barbaric father: माता-पिता की भूमिका में ज्यादातर अभिभावक अपने बच्चों को डिसिप्लीन सिखाने के लिए थोड़ी बहुत सख्ती करते ही हैं. सब अपने अलग-अलग तरीके अपनाते हैं लेकिन निश्चित रूप से क्रूर और अमानवीय नहीं होते, जैसा कि पाकिस्तान के कराची में सामने आया है. एक पाकिस्तानी पिता ने अपने 12 वर्षीय बेटे को जलाकर मार डाला. उस मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि वह होमवर्क करते समय पिता को एक सवाल का जवाब नहीं दे पाया. आइये आपको बताते हैं इस चौंका देने वाला मामले के बारे में विस्तार से.

पाकिस्तान में दिखा पिता का बर्बर चेहरा

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 14 सितंबर को कराची के ओरंगी टाउन इलाके में चौंका देने वाली घटना में शाहीर खान नाम का बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया था. शाहीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहीर के पिता नज़ीर खान ने कथित तौर पर शाहीर पर मिट्टी का तेल डाला और होमवर्क पूरा कराने के लिए सिर्फ डराने के लिए माचिस जलाई. लेकिन माचिस की चिंगारी से बच्चे के पूरे शरीम में आग लग गई.

चीखने लगा शाहीर

आग लगते ही शाहीर चीखने लगा. चीख सुनकर शाही की मां शाजिया कमरे में पहुंची और दोनों माता-पिता ने आग बुझाने की बहुत कोशिश की. जलते बच्चे पर कंबल और कपड़े फेंके, लेकिन उसे बचाने के लिए उनके प्रयास पर्याप्त नहीं थे. 16 सितंबर को अपने बेटे की दर्दनाक मौत की खबर मिलने के बाद, शाजिया ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज कराने के अगले दिन ही पुलिस ने नजीर को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी पिता गिरफ्तार

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पिता ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे के ऊपर अत्यधिक ज्वलनशील तरल पदार्थ डाला और उसे डराने के लिए माचिस जलाई. नज़ीर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार होने पर अपना अपराध कबूल कर लिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news