Imran Khan का बचना अब नामुमकिन! PAK आर्मी ने बना लिया तगड़ा 'प्लान', जानिए कैसे?
Advertisement
trendingNow11725381

Imran Khan का बचना अब नामुमकिन! PAK आर्मी ने बना लिया तगड़ा 'प्लान', जानिए कैसे?

Pakistan Army Crackdown: 9 मई को पाकिस्तान में हुई हिंसा में पीटीआई (PTI) कार्यकर्ताओं का नाम आने के बाद से इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि आर्मी इमरान के खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकती है.

Imran Khan का बचना अब नामुमकिन! PAK आर्मी ने बना लिया तगड़ा 'प्लान', जानिए कैसे?

Pakistan Political Crisis: पीटीआई (PTI) अध्यक्ष और पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल दिग्गज नेता ख्वाजा आसिफ ने इमरान खान के खिलाफ आर्मी कोर्ट में नया मुकदमा चलाए जाने की आशंका जाहिर की है. ख्वाजा आसिफ के मुताबिक, इमरान खान पर बीते 9 मई की वारदातों में कथित रूप से शामिल होने को लेकर केस चलाया जा सकता है. उपद्रवियों ने 9 मई को पाकिस्तान के सैन्य ठिकानों और कई प्रमुख सरकारी इमारतों पर अटैक किया था. जिसके बाद आरोप लगा था ये लोग कोई और नहीं बल्कि इमरान की पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ता थे और कहीं ना कहीं इमरान के इशारे पर ऐसा कर रहे थे.

इमरान पर चलेगा नया केस!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ख्वाजा आसिफ ने कहा कि अगर 9 मई की हिंसा में इमरान खान के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो उनके खिलाफ एक नया मुकदमा चल सकता है. ऐसा होने पर इमरान खान की मुश्किल बढ़ सकती है. 70 साल के इमरान खान पहले ही तमाम मुकदमों का सामना कर रहे हैं.

9 मई की हिंसा का मास्टरमाइंड कौन?

जान लीजिए कि अब तक इमरान खान के खिलाफ 9 मई की  हिंसा वाले मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है लेकिन, अगर सबूत मिल गए तो उनकी परेशानी बढ़ सकती है. पाकिस्तानी आर्मी से इमरान खान की पहले से ही ठनी हुई है. पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पहले ही इमरान को 9 मई की हिंसा का मास्टरमाइंड बता चुके हैं. राणा ने आरोप लगाया था कि ये हिंसा इमरान के इशारे पर हुई थी.

जब कोर कमांडर के घर में घुसे उपद्रवी

गौरतलब है कि 9 मई को अल-कादिर करप्शन केस में इमरान खान के अरेस्ट होने के बाद पीटीआई से जुड़े प्रदर्शनकारियों ने प्राइवेट, सरकारी और सैन्य संपत्तियों पर हमला किया था. इससे बड़ा नुकसान हुआ था. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारी लाहौर में कोर कमांडर के घर भी घुस गए थे और वहां लूटपाट की थी.

जरूरी खबरें

क्या बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस वापस लिया गया? पीड़िता के पिता ने दिया ये बयान
लोको पायलट की गलती नहीं... अब इस ऐंगल से होगी बालासोर हादसे की जांच

Trending news