Pakistan में सरेआम सिख की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों ने उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow11754190

Pakistan में सरेआम सिख की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों ने उतारा मौत के घाट

Pakistan Sikh Murder: पेशावर (Peshawar) में एक सिख (Sikh) को सरेआम गोलियों से भून दिया गया. अज्ञात बंदूकधारी आए सिख को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Pakistan में सरेआम सिख की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बंदूकधारियों ने उतारा मौत के घाट

Peshawar Sikh Killing: पाकिस्तान (Pakistan) में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान के पेशावर में एक और सिख (Sikh) की हत्या कर दी गई है. सिख को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया. अज्ञात बंदूकधारियों ने सिख समुदाय के व्यक्ति को गोलियों से भून दिया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी हुई है. पेशावर पुलिस ने बताया कि 35 साल के मनमोहन सिंह की कुछ हथियारबंद लोगों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वो पेशावर के रशीद गढ़ी से कहीं जा रहे थे.

सिख पर अज्ञात बंदूकधारियों ने किया हमला

पाकिस्तान पुलिस के मुताबिक, ये खौफनाक घटना यक्का तूत पुलिस स्टेशन इलाके के गुलदारा चौक ककशल के पास हुई. जान लें कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर होने वाले हमलों का ये कोई नया मामला नहीं है. अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पेशावर पुलिस ने बताया कि मनमोहन सिंह को गोली लगने के बाद आननफानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिख की हत्या की घटना पर पेशावर पुलिस चीफ अशफाक अनवर ने कहा कि इस केस में कुछ संदिग्धों को अरेस्ट किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

48 घंटे में सिखों पर दो बार हुआ हमला

बता दें कि मनमोहन सिंह पेशे से ‘हकीम’ थे. वो यूनानी दवा देते थे. पुलिस चीफ के मुताबिक, हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को अरेस्ट करने के करीब पुलिस पहुंच चुकी है. बीते 48 घंटों में यक्का तूत क्षेत्र में किसी सिख व्यक्ति पर हमले की ये दूसरी घटना है. इससे पहले शुक्रवार को गोली मारे जाने से एक सिख व्यक्ति घायल हो गया था. सिख बिजनेसमैन त्रिलोक सिंह पर हुए अटैक के संबंध में आतंकवाद रोधी विभाग (CTD) जांच कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

जरूरी खबरें

इंसान ही इंसान को चबा जाएगा...2023 के लिए ये हैं नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां
ऐसे कैसे बनेगी बात, AAP-कांग्रेस में रार, 2024 से पहले ढेर हो जाएगी विपक्षी एकता?

Trending news