Pakistan: चार लोगों ने मुझे मारने के लिए 'बंद दरवाजों' के पीछे फैसला किया- इमरान खान
Advertisement

Pakistan: चार लोगों ने मुझे मारने के लिए 'बंद दरवाजों' के पीछे फैसला किया- इमरान खान

Maryam Nawaz News: इमरान खान (Imran Khan) ने नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) पर उनकी हत्या की साजिश करने का आरोप लगाया है. इमरान खान ने मरियम पर कई गंभीर आरोप लगाए.

इमरान खान ने मरियम नवाज पर लगाए गंभीर आरोप.

Imran Khan Allegations: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PMLN) की दिग्गज नेता और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज पर उनके खिलाफ 'सांप्रदायिकता और धार्मिक नफरत' का प्रचार करने और 'धार्मिक कट्टरपंथी' के जरिए उनकी हत्या कराने की प्लानिंग करने का आरोप लगाया है. इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज इतनी बेचैन हैं कि वह ये सुनिश्चित करने में लगी हैं कि पाकिस्तान चुनाव आयोग (Election Commission Of Pakistan) उन्हें तोशाखाना मामले में अयोग्य घोषित कर दे. बता दें कि यह केस अपनी संपत्ति की घोषणा के दौरान मिले गिफ्ट्स की जानकारी का खुलासा नहीं करने से जुड़ा हुआ है.

इमरान को सताया हत्या का डर

इमरान खान ने कहा कि मरियम नवाज ने अपने साथियों के साथ मेरे खिलाफ सांप्रदायिकता और धार्मिक नफरत का प्रचार किया ताकि कोई भी धार्मिक कट्टरपंथी इससे भड़क जाए और मेरा कत्ल कर दे. उन्होंने आगे कहा कि मैं मौत से नहीं डरता क्योंकि यह अल्लाह तय करते हैं, कोई और नहीं.

'बंद दरवाजों' के पीछे 4 लोगों ने किया मारने का फैसला

बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर रहीम यार खान में पिछले शनिवार को हुई एक रैली में भी उनकी हत्या की साजिश रचने की बात कही थी. इमरान खान ने दावा किया था, '4 लोगों ने मुझे मारने के लिए 'बंद दरवाजों' के पीछे फैसला किया था.'

मरियम नवाज ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि इससे पहले, मरियम नवाज ने अपने ट्विटर हैंडल से इमरान खान के दो कथित बयानों और उनसे तुलना करने के लिए कुरान की कई आयतें सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं.

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कहा था कि ये अपनी राजनीति के लिए मजहब का इस्तेमाल कर रहे हैं और अपने झूठे-विमर्श को बढ़ावा दे रहे हैं. अपने मजहब और मुल्क को इस शैतान से बचाएं.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news