मनी लॉन्ड्रिंग स्कैंडल में शामिल हैं इमरान खान की वाइफ के ये दोस्त! PML-N का दावा
Advertisement
trendingNow11209969

मनी लॉन्ड्रिंग स्कैंडल में शामिल हैं इमरान खान की वाइफ के ये दोस्त! PML-N का दावा

Money Laundering Scandal: सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) ने दावा करते हुए आरोप लगाया है कि इमरान खान की वाइफ की दोस्त एशिया के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग स्कैंडल में शामिल थीं.

 

साभार-IANS

Asia Biggest Money Laundering Scandal: सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) ने दावा किया है कि इमरान खान की बेगम बुशरा बीबी की दोस्त फराह खान 'एशिया के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग स्कैंडल' में शामिल थीं. रविवार को एक प्रेस में, PML-N के नेताओं ने एक प्रापर्टी दिग्गज से जुड़े एक ऑडियो क्लिप को 'इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी और फराह खान की ओर से किए जा रहे भ्रष्टाचार' के कथित सबूत के रूप में उजागर किया.

PTI के शासनकाल की है क्लिप

बता दें कि यह क्लिप पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सत्ता में रहने के दौरान की है. पंजाब सरकार के प्रवक्ता अताउल्ला तरार और PML-N की प्रांतीय सूचना सचिव आजमा बुखारी ने आरोप लगाया कि फराह खान ने पंजाब में अपने कार्यालय से पूरे देश पर शासन किया और अरबों रुपये की संपत्ति जमा की.

ये भी पढ़ेंः Haunted Pub: दुनिया का एक ऐसा पब, जहां 'गुडनाइट जूलियट' बोलने के बाद ही ऑफ होती है लाइट

खरीदे जाते थे हीरे

तरार ने आरोप लगाया कि वह पंजाब में सरकारी अधिकारियों के भारी भुगतान के बदले 'स्थानांतरण और नियुक्तियों को मंजूरी' देती थीं और संपत्ति अरबों रुपये के हीरे खरीदने पर खर्च की जाती थी. उन्होंने कहा कि हीरे दुबई भेजे जाते थे, जहां उन्हें बेचा जाता था.

महंगी पेंटिंग और घड़ियों की भी खरीदारी

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने आरोप लगाया कि मामला हीरे के सौदे तक ही सीमित नहीं है और महंगी पेंटिंग और घड़ियों की बिक्री की जानकारी जल्द ही सामने आएगी. कथित तौर पर शीर्ष रियल्टी दिग्गज मलिक रियाज और उनकी बेटी की ऑडियो क्लिप को प्रेस के दौरान चलाया गया था. दोनों फराह खान द्वारा कुछ 'सरकारी एहसान' के बदले में की गई मांगों के बारे में बात कर रहे थे.
LIVE TV

Trending news