अंजू अगले महीने आएगी भारत, पति नसरुल्लाह ने कहा, 'उसके लौट जाना ही बेहतर होगा’
Advertisement
trendingNow11876420

अंजू अगले महीने आएगी भारत, पति नसरुल्लाह ने कहा, 'उसके लौट जाना ही बेहतर होगा’

Anju-Nasrullah:  अंजू ने ने 25 जुलाई को अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से शादी की. नसरुल्लाह का घर खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है.अंजू की पहली शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी. उनकी एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

अंजू अगले महीने आएगी भारत, पति नसरुल्लाह ने कहा, 'उसके लौट जाना ही बेहतर होगा’

Anju-Nasrullah News: भारतीय महिला अंजू के पति नसरुल्लाह ने दावा किया है वह अक्टूबर में भारत लौटेगी. गौरतलब है कि अंजू ने ने 25 जुलाई को अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से शादी की. नसरुल्लाह का घर खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. दोनों 2019 में फेसबुक दोस्त बने थे.

पीटीआई-भाषा के मुताबिक नसरुल्लाह ने कहा, 'फातिमा (अंजू) अगले महीने भारत लौट रही हैं. वह मानसिक रूप से परेशान है और अपने बच्चों को बुरी तरह याद कर रही है और उसके पास वापस जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है.'

गौरलतब है कि अंजू की पहली शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी. उनकी एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

दस्वावेजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह चली जाएगी
नसरुल्लाह ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका मानसिक स्वास्थ्य हो. उन्होंने कहा, 'उसके लिए बेहतर होगा कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए अपने देश चले जाएं.' उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में दस्तावेजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह वापस चली जाएंगी.

नसरुल्लाह ने कहा, 'इसमें कुछ समय लगेगा और संभवत: अगले महीने वह भारत आएंगी.' उन्होंने कहा कि अगर वीजा मिला तो वह भी भारत की यात्रा करेंगे.

शाहरुख खान का पैतृक घर देखने गई अंजू
अंजू और नसरुल्लाह इस साल अगस्त में अपनी शादी के बाद पहली बार एक दिवसीय दौरे पर पेशावर गए थे. दरअसल अंजू ने पेशावर में दिवंगत दिलीप कुमार और शाहरुख खान जैसे दिग्गज भारतीय फिल्म अभिनेताओं के पैतृक घरों को देखने की गहरी इच्छा व्यक्त की थी.

नहीं पता था इतनी मशहूर हो जाऊंगी
अंजू ने कहा, 'मैंने कुछ पश्तो शब्द सीखे हैं.' उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान आने से पहले मुझे नहीं पता था कि मैं यहां इतनी मशहूर हो जाऊंगी.' बता दें अंजू और नसरुल्ला की प्रेम कहानी दोनों देशों के मीडिया में छाई रही है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news