Anju Nasrullah Love Story: अंजू ने कहा बहुत ज्यादा SAD हूं, क्या PAK में हो गया धोखा? जान लीजिए ये राज की बात
Advertisement
trendingNow11821574

Anju Nasrullah Love Story: अंजू ने कहा बहुत ज्यादा SAD हूं, क्या PAK में हो गया धोखा? जान लीजिए ये राज की बात

पाकिस्तान के नसरुल्ला से निकाह करने के बाद अंजू को पछतावा हो रहा है? क्या अंजू पाकिस्तान में परेशान हो गई है? क्या नसरुल्ला और अंजू के बीच अनबन होने लगी है? क्या अंजू को इश्क में धोखा मिला है? ये सब सवाल इसलिए क्योंकि अंजू अब भारत आने को तड़प रही है.

Anju Nasrullah Love Story: अंजू ने कहा बहुत ज्यादा SAD हूं, क्या PAK में हो गया धोखा? जान लीजिए ये राज की बात

Anju Nasrullah love story latest: पाकिस्तान के नसरुल्ला से निकाह करने के बाद अंजू को पछतावा हो रहा है? क्या अंजू पाकिस्तान में परेशान हो गई है? क्या नसरुल्ला और अंजू के बीच अनबन होने लगी है? क्या अंजू को इश्क में धोखा मिला है? ये सब सवाल इसलिए क्योंकि अंजू अब भारत आने को तड़प रही है. उसे भारत की याद सता रही है और किसी भी कीमत पर वो पाकिस्तान छोड़ना चाहती है. आखिर क्यों उलझी है अंजू आइए बताते हैं.

अंजू के साथ पाकिस्तान में धोखा हो गया?

फेसबुक पर हुए प्यार के लिए अपना परिवार छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू को अब पछतावा होने लगा है. बड़े-बड़े सपने लेकर नसरुल्ला से निकाह करने वाली अंजू पाकिस्तान में घुटन महसूस करने लगी है. पाकिस्तान में फातिमा बन चुकी अंजू अब भारत आने के लिए तड़प रही है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अंजू ने कहा कि भारत लौटकर वो सभी सवालों का सामना करने को तैयार है. अंजू ने कहा कि वो जिस प्लानिंग से आई थी, कुछ सोचा था और कुछ हो गया, जल्दबाजी में कुछ न कुछ गलती हो गई.  यहां (पाकिस्तान) जो कुछ भी हुआ है, उसकी वजह से वहां (भारत) मेरी फैमिली को बहुत जलील किया है. ये सब मेरी वजह से हुआ है. इस वजह से मैं बहुत दुखी हूं. बच्चों के मन में मेरे लिए क्या इमेज बनी होगी?

पाकिस्तान जाकर पछता रही अंजू- भारत लौटने को हुई बेताब

अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई थी वहां उसने नसरुल्ला के साथ अपना घर भी बसा लिया. अंजू के वीडियो और फोजोट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. मगर उसे अब भारत की याद सता रही है. अंजू ने एक इंटरव्यू में कहा मैं अभी कैसे भी करके ये चाहती हूं कि मैं भारत वापस जाऊं और मैं अभी वहां जा सकती हूं. मैं सबकुछ फेस करना चाहती हूं. वहां के लोगों के सवालों का सामना करना चाहती हूं. मैं लोगों को बताऊंगी कि मैं अपनी मर्जी से गई थी. मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं हुई.

बच्चों की याद सता रही है: अंजू

अंजू राजस्थान में अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई थी. मगर अब उसे भारत में रह रहे अपने बच्चों की याद सता रही है. अंजू ने कहा है. पाकिस्तान आना मेरा पर्सनल डिसीजन था. बस ये मामला इतना बढ़ गया, जिसके प्रेशर की वजह से मैं वापस जल्दी नहीं जा पाई. सबकुछ नॉर्मल हो जाए, तब मैं जाऊं. मैं जाना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि एक बार अपने बच्चों से मिलूं, क्योंकि मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं. दिनरात बहुत, बहुत, बहुत ज्यादा सैड हूं इसको लेकर. अपने बच्चों को लेकर अंजू पाकिस्तान मीडिया में पहले भी बयान दे चुकी है और तब उसने दावा किया था कि वो बच्चों को अपने साथ पाकिस्तान लेकर जाएगी.

बच्चे छोड़ आई हैं, उनकी याद आती है? पाकिस्तान लाएंगी उनको? क्या होगा उनका? इस सवाल के जवाब में अंजू ने कहा, 'हां याद तो आती है याद इसलिए आती है कि मुझसे बेहतर मेरे बच्चों को कोई रख नहीं सकता. जो मैं समझती हूं जिनती खुशी है और जिनता केयरिंग मैं कर सकती हूं मेरे ख्याल से कोई और नहीं कर पाएगा. ये चाहे मैं एक मां हूं शायद इसलिए हो सकता है और उनको मैं लेकर आऊंगी किसी भी तरह, हासिल करके रहूंगी.'

अंजू की बातों से साफ है कि वो किसी भी हाल में भारत आना चाहती है. मगर उसका परिवार पहले ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा चुका है. अंजू पर ISI का मोहरा होने का आरोप भी लगा है ऐसे में अगर वो यहां आती भी है तो उसे कड़ी जांच से गुजरना होगा.फिलहाल पाकिस्तान जाकर पछता रही अंजू आगे क्या करेगी इस पर सस्पेंस बना हुआ है.

Trending news