ZOMATO डिलीवरी बॉय बच्ची को गोद में लेकर खाना पहुंचाने दरवाजे पर गया तो दंग रह गया कस्टमर, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

ZOMATO डिलीवरी बॉय बच्ची को गोद में लेकर खाना पहुंचाने दरवाजे पर गया तो दंग रह गया कस्टमर, जानें फिर क्या हुआ

Zomato Delivery Boy: सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने छोटे बच्चों की देखभाल करने के बावजूद कड़ी मेहनत करने के उस व्यक्ति के दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की. वीडियो में, हम डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर देने के लिए कस्टमर के दरवाजे पर खड़े हुए देख सकते हैं.

 

ZOMATO डिलीवरी बॉय बच्ची को गोद में लेकर खाना पहुंचाने दरवाजे पर गया तो दंग रह गया कस्टमर, जानें फिर क्या हुआ

Zomato Delivery Boy With His Daughter: एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) द्वारा अपनी बच्ची को गोद में लेकर अपने कस्टमर को खाना पहुंचाने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. हालांकि, कई लोगों ने उस व्यक्ति के प्रति सहानुभूति व्यक्त की, लेकिन कुछ ने पैसे कमाने के लिए अन्य तरीकों का सहारा लेने के बजाय काम करने की उसकी भावना और दृढ़ संकल्प की सराहना की. दिन-रात कड़ी मेहनत करने के बावजूद अपने बच्चों की देखभाल करने के इस व्यक्ति के फैसले ने इंटरनेट को इम्प्रेस किया है.

बच्चा लेकर फूड डिलीवरी करने पहुंचा शख्स

एक फूड व्लॉगर ने यह वीडियो शेयर किया जो बहुत वायरल हो गया और लाखों बार देखा गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “यह देखकर मुझे बहुत प्रेरणा महसूस हुई; जोमैटो डिलीवरी पार्टनर अपने दोनों बच्चों के साथ पूरा दिन धूप में बिताता है. हमें सीखना चाहिए कि अगर इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकता है." सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने छोटे बच्चों की देखभाल करने के बावजूद कड़ी मेहनत करने के उस व्यक्ति के दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की. वीडियो में, हम डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर देने के लिए कस्टमर के दरवाजे पर खड़े हुए देख सकते हैं. वह अपनी छोटी सी बच्ची को अपने साथ बांधे हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

यह क्लिप इतनी वायरल हो गई कि जोमैटो ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उस व्यक्ति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया. जोमैटो ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "कृपया एक निजी संदेश में ऑर्डर डिटेल्स शेयर करें ताकि हम डिलीवरी पार्टनर तक पहुंच सकें और उसकी मदद कर सकें." इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स से 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों कमेंट्स मिलीं. एक यूजर ने कमेंट किया, "ऐसे डिलीवरी एजेंटों की मदद करने और उन्हें पैसे कमाने का प्लेटफॉर्म देने के लिए जोमैटो को धन्यवाद." एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह बहुत प्रेरणादायक है. परिस्थितियां कैसी भी हों, हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “एक पिता असली हीरो होता है.”

Trending news