Zomato: डिलीवरी बॉय की मजबूरी देख लोग हुए इमोशनल, रोजी रोटी के लिए करता है कुछ ऐसा!
Advertisement
trendingNow11315592

Zomato: डिलीवरी बॉय की मजबूरी देख लोग हुए इमोशनल, रोजी रोटी के लिए करता है कुछ ऐसा!

Delivery Boy: आजकल डिलीवरी बॉएज की कहानियां सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन बटोरती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक जोमैटो डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी कहानी के बारे में जानकर लोगों की आंखें नम हो सकती हैं. 

Zomato: डिलीवरी बॉय की मजबूरी देख लोग हुए इमोशनल, रोजी रोटी के लिए करता है कुछ ऐसा!

Trending Video: इंटरनेट पर जहां आपको मनोरंजन का भरपूर कंटेंट देखने को मिलता है तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे कई लोगों की लाइफ (Inspiring) के बारे में भी जानने को मिलता है जिनसे हम बहुत कुछ सीख सकते हैं. दरअसल ये लोग अपने जीवन में आने वाली मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों का डटकर सामने करते हैं और कभी हार नहीं मानते हैं. ऐसे ही एक डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) की स्टोरी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही है.  

इंस्पायरिंग है ये कहानी

इस वीडियो में एक जोमैटो डिलीवरी बॉय को हाथ में कुछ बैग्स पकड़े देखा जा सकता है. लेकिन इसने गोदी में एक छोटी सी बच्ची को उठाया हुआ है. इसके पीछे की वजह (Reason) जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इमोशनल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रोजी-रोटी कमाने के लिए करता है ऐसा

दरअसल इस डिलीवरी बॉय से जब इस बारे में पूछा जाता है तो ये बताता है कि दोनों इसके बच्चे हैं और ये अपने बच्चों को खाना डिलीवर (Food Deliver) करते समय अपने साथ ही बाइक पर लेकर जाता है. जाहिर है उसके पास बच्चों के लिए कोई और जगह नहीं होगी जिसकी वजह से उसने इस तरह से अपनी जिम्मेदारियों (Responsibility) को निभाना सही समझा. इस वीडियो को देखकर कई लोग थोड़े भावुक हो सकते हैं. 

वीडियो ने जीता दिल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है. बता दें कि इसे अब तक कई बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. कुछ ने इस लड़के की तारीफ की तो कुछ ने कहा कि रोजी-रोटी कमाना वाकई में बहुत मुश्किल काम है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news