Zomato Delivery Boy ने फुलटाइम जॉब में भी पास की सरकारी नौकरी, दिल जीत लेगी ये कहानी
Advertisement
trendingNow11796173

Zomato Delivery Boy ने फुलटाइम जॉब में भी पास की सरकारी नौकरी, दिल जीत लेगी ये कहानी

Zomato Delivery Boy: आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसने अपने जीवन में कुछ हासिल करने के लिए दोगुना मेहनत की. उस शख्स को यह विश्वास दिलाती हैं कि साहस और दृढ़ संकल्प सबसे कठिन बाधाओं को भी पार कर सकता है.

 

Zomato Delivery Boy ने फुलटाइम जॉब में भी पास की सरकारी नौकरी, दिल जीत लेगी ये कहानी

Zomato Delivery Boy Pass Exam: अगर आप चाह लो तो किसी भी कठिनाई को मेहनत और भरोसे से पार पाया जा सकता है. असल जिंदगी में कई सारी ऐसी प्रेरक कहानियां हैं, जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसने अपने जीवन में कुछ हासिल करने के लिए दोगुना मेहनत की. उस शख्स को यह विश्वास दिलाती हैं कि साहस और दृढ़ संकल्प सबसे कठिन बाधाओं को भी पार कर सकता है. यह एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट की कहानी है, जिसने फूड डिलीवरी दिग्गज के साथ अपनी फुल-टाइम नौकरी के साथ-साथ एक कठिन परीक्षा भी पास की.

जोमैटो डिलीवरी एजेंट ने पास की नौकरी

अपने काम के साथ भविष्य की तैयारी करना हर किसी के बस की बात नहीं, जब कोई संघर्ष से गुजर रहा हो. कठिन परिस्थितियों में भी जीत हासिल करने की क्षमता का यह एक बड़ा प्रमाण है. जोमैटो ने इस उपलब्धि को ट्विटर पर शेयर करते हुए विग्नेश नाम के डिलीवरी एजेंट की सराहना की. जोमैटो के ट्वीट के मुताबिक, विग्नेश ने तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की परीक्षा सफलतापूर्वक पास कर ली है. हालांकि, विग्नेश ने जोमैटो को एक बाद के ट्वीट में स्पष्ट किया कि जानकारी गलत थी, और उन्होंने न्यू इंडिया एश्योरेंस (प्रशासनिक अधिकारी) परीक्षा उत्तीर्ण की, न कि टीएनपीएससी.

 

 

 

ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

विग्नेश की उपलब्धि पर प्रकाश डालने वाला जोमैटो का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विग्नेश का जवाब देखें, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने न्यू इंडिया एश्योरेंस (प्रशासनिक अधिकारी) परीक्षा उत्तीर्ण की. उन्होंने लिखा, "हाय @zomato, मैंने न्यू इंडिया एश्योरेंस AO (प्रशासनिक अधिकारी) को क्लियर किया है, TNPSC को नहीं." जैसे ही पोस्ट शेयर की गई, कई लोग कमेंट बॉक्स में चले गए और जोमैटो की उनके ट्वीट के लिए प्रशंसा की गई. यूजर्स ने विग्नेश की कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की भी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, “विग्नेश द्वारा सराहनीय प्रयास. इससे यह साबित होता है कि कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी."

Trending news