Zomato डिलीवरी बॉय ने भी कभी नहीं सोचा था कि New Year पर उसके साथ ऐसा होगा, देखें पूरा Video
Advertisement
trendingNow11513621

Zomato डिलीवरी बॉय ने भी कभी नहीं सोचा था कि New Year पर उसके साथ ऐसा होगा, देखें पूरा Video

Zomato Delivery Boy: वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दोस्तों के एक ग्रुप ने अपने नए साल के जश्न में डिलीवरी एजेंट को शामिल करके उसकी न्यू ईयर की रात को खास बनाने का फैसला किया. 

 

Zomato डिलीवरी बॉय ने भी कभी नहीं सोचा था कि New Year पर उसके साथ ऐसा होगा, देखें पूरा Video

Zomato Delivery Boy: देश ने बड़े उत्साह के साथ 2023 का स्वागत किया. हजारों-लाखों लोगों ने अपने घर या हॉस्टल में मनपसंद खाना ऑर्डर करके मंगवाया और खूब सेलिब्रेट किया. इस दौरान Zomato और Swiggy जैसे फूड डिलीवरी प्लेटफार्म्स ने नए साल की पूर्व संध्या पर ऑर्डर में भारी उछाल देखा. डिमांड के कारण डिलीवरी एजेंट्स लगातार अपने काम में बिजी दिखे. वह लोगों के घरों में फटाफट फूड डिलीवर कर रहे थे, उनके पास न्यू ईयर मनाने के लिए कोई टाइम नहीं था. वह यह सुनिश्चित करने में व्यस्त थे कि खाना ग्राहक तक समय पर पहुंचे. वह भी अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहते हैं, लेकिन काम के बोझ में वह ऐसा नहीं कर पाते. हालांकि, सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया.

लड़कों ने डिलीवरी बॉय संग मनाया जश्न

वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दोस्तों के एक ग्रुप ने अपने नए साल के जश्न में डिलीवरी एजेंट को शामिल करके उसकी न्यू ईयर की रात को खास बनाने का फैसला किया. किशन श्रीवत्स द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दोस्तों के एक ग्रुप को Zomato डिलीवरी एजेंट के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. डिलीवरी एजेंट अपने ऑर्डर के साथ तभी पहुंचा जब घड़ी में 12 बजने वाले थे. इसलिए, दोस्तों के ग्रुप ने उससे नए साल का केक कटवाया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में आतिशबाजी की आवाज सुनाई दे रही थी.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

केक काटने के बाद कस्टमर्स डिलीवरी एजेंट को हैप्पी न्यू ईयर विश करते हुए उन्हें केक ऑफर करता नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "हमने आखिरी मिनट में रात 11 बजे के आस-पास जोमैटो से खाना ऑर्डर किया और खाना करीब 12 बजे के पास पहुंचा, इसलिए हमने जोमैटो डिलीवरी पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मनाया. अनपेक्षित लोगों से अप्रत्याशित खुशी." इस बढ़िया गेस्चर को ट्विटर ने खूब पसंद किया, जिन्होंने अपने जश्न में डिलीवरी एजेंट को शामिल करने के लिए लोगों की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "वाकई में आप लोगों ने बहुत अच्छा किया." दूसरे ने कमेंट किया, ''ग्रेट जॉब मैन.''

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news