'बहन की शादी से पहले ही Zomato ने मेरा अकाउंट बंद कर दिया'- सड़क पर फूट-फूटकर रोया डिलीवरी बॉय
Advertisement
trendingNow12179699

'बहन की शादी से पहले ही Zomato ने मेरा अकाउंट बंद कर दिया'- सड़क पर फूट-फूटकर रोया डिलीवरी बॉय

Zomato Delivery Boy: खाना पहुंचाने का काम आसान नहीं होता. हाल ही में, एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य को एक परेशान जोमैटो वर्कर मिला. उस वर्कर ने बताया कि उसकी बहन की शादी से ठीक पहले कंपनी ने उसका जौमैटो अकाउंट बंद कर दिया.

 

'बहन की शादी से पहले ही Zomato ने मेरा अकाउंट बंद कर दिया'- सड़क पर फूट-फूटकर रोया डिलीवरी बॉय

Zomato Viral Post: खाना पहुंचाने का काम आसान नहीं होता. हाल ही में, एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य को एक परेशान जोमैटो वर्कर मिला. उस वर्कर ने बताया कि उसकी बहन की शादी से ठीक पहले कंपनी ने उसका जौमैटो अकाउंट बंद कर दिया. सोहम भट्टाचार्य ने उस जौमैटो वर्कर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "वह जीटीबी नगर के पास बहुत रो रहा था. हर किसी से पैसे मांग रहा था. उसने बताया कि उसने कुछ नहीं खाया, सबकुछ बहन की शादी के लिए बचा रहा था." भट्टाचार्य ने आगे बताया कि उस आदमी ने उन्हें बताया कि जौमैटो अकाउंट बंद होने के बाद से वो रैपिडो के लिए काम कर रहा है. उन्होंने लोगों से गुजारिश की कि वो उस डिलीवरी मैन की मदद करें और उसके अकाउंट का क्यूआर कोड शेयर करें.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दर्जी ने ठीक से नहीं सिले ब्लाउज, कंज्यूमर कोर्ट ने दुकानदार पर लगाया 5000 का जुर्माना

बहन की शादी से पहले बंद हुआ जोमैटो अकाउंट, फूट-फूटकर रोया

सोहम भट्टाचार्य नाम के एक शख्स ने 28 मार्च को एक्स पर एक पोस्ट डाली. इस पोस्ट में उन्होंने एक जौमैटो डिलीवरी वाले की फोटो शेयर की और बताया कि उस आदमी का कहना है कि कंपनी ने उसकी बहन की शादी से ठीक पहले उसका अकाउंट बंद कर दिया. ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई और 24 घंटे से भी कम समय में इसे 29 लाख से ज्यादा बार देखा गया. इसके बाद, जौमैटो कंपनी ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को बहुत महत्व देते हैं, और हम समझते हैं कि अकाउंट बंद करने जैसे कदमों का उन पर क्या असर पड़ सकता है. आप निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम इस मामले की जांच करेंगे. हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे ग्राहकों के लिए उतने ही जरूरी हैं."

 

 

यह भी पढ़ें: कौन हैं के पद्मराजन? जो एक-दो नहीं 238 बार हारे इलेक्शन, मोदी-राहुल-अटल-मनमोहन से भी मिली है मात

पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल

इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने जौमैटो की आलोचना की कि उन्होंने अपने डिलीवरी पार्टनर को मुश्किल में डाल दिया. एक यूजर ने लिखा, "कृपया उसका जौमैटो अकाउंट दोबारा चालू कर दें. मजदूर वर्ग हमारे समाज और अर्थव्यवस्था की रीढ़ है. वो सबसे पहले रोज़ का खाने का जुगाड़ करते हैं, यही उनकी रोज़ की लड़ाई है. उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वो आराम से जिंदगी जी सकें. बिना पैसों के कोई कैसे गुजारा कर सकता है?" एक और यूजर ने लिखा, "आपको अपने डिलीवरी पार्टनर्स की ज्यादा इज्जत करनी चाहिए. आप उनके साथ जैसा व्यवहार करते हैं, वही दिखाता है कि आप अपने ग्राहकों को कितना महत्व देते हैं. ये कोई पहला मामला नहीं है, जहां किसी डिलीवरी पार्टनर की लाचारी सामने आई है."

Trending news