Zomato से शख्स ने ऑर्डर की बिरयानी, फिर घर पर आई ऐसी चीज देखकर गुस्से से हुआ आग-बबूला
Advertisement
trendingNow11341403

Zomato से शख्स ने ऑर्डर की बिरयानी, फिर घर पर आई ऐसी चीज देखकर गुस्से से हुआ आग-बबूला

Zomato Intercity Order: जोमैटो की इंटरसिटी सर्विस पर एक शख्स ने बिरयानी ऑर्डर किया और इसके बाद उसे जो मिला उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. हालांकि, उसने इस सर्विस का इस्तेमाल करते हुए हैदराबाद से बिरयानी ऑर्डर कर दिया था.

 

Zomato से शख्स ने ऑर्डर की बिरयानी, फिर घर पर आई ऐसी चीज देखकर गुस्से से हुआ आग-बबूला

Zomato Delivery: जोमैटो (Zomato) ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित इंटरसिटी फूड डिलीवरी सर्विस शुरू की है, जिससे उसके ग्राहक दूसरे शहरों से अपना पसंदीदा भोजन ऑर्डर कर सकते हैं. हालांकि, यह 'इंटरसिटी लीजेंड्स' नाम की सर्विस अभी साउथ दिल्ली और गुरुग्राम तक ही सीमित है. जोमैटो की इंटरसिटी सर्विस पर एक शख्स ने बिरयानी ऑर्डर किया और इसके बाद उसे जो मिला उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. हालांकि, उसने इस सर्विस का इस्तेमाल करते हुए हैदराबाद से बिरयानी ऑर्डर कर दिया था. ऐप के नए फीचर के जरिए हैदराबाद से बिरयानी मंगवाने वाले गुरुग्राम निवासी इस सर्विस से निराश हो गए.

इंटरसिटी सर्विस का इस्तेमाल करके शख्स ने किया ऐसा

दिलचस्प बात यह है कि प्रतीक कंवल नाम का ग्राहक जोमैटो में शेयरधारक है. सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा करते हुए प्रतीक कंवल ने कहा कि उन्होंने हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट से चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया था, लेकिन उन्हें आश्चर्य हुआ कि उन्हें केवल 'सालन' का एक छोटा सा डिब्बा मिला. उन्होंने डिलीवरी पैकेज की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'होटल शादाब से जोमैटो इंटरस्टेट लीजेंड सर्विस (Zomato Interstate Legand Service) का उपयोग करके चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया और मुझे जो मिला वह सालन का एक छोटा सा बॉक्स था.'

 

 

आखिर में जोमैटो ने दिया ऐसा सरप्राइज

उन्होंने आगे की कार्रवाई के लिए जोमैटो (Zomato) के सीईओ को टैग किया, 'दीपिंदर गोयल: यह एक अच्छा आइडिया था, लेकिन मेरे खाने का प्लान अब हवाहवाई ही है. आपने मुझे गुड़गांव की एक बिरयानी दी है!' कंवल ने यह भी साझा किया कि यह घटना उनके लिए और भी निराशाजनक है क्योंकि वह कंपनी के शेयरधारकों में से एक हैं.

 

 

उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'यह मेरे लिए दोहरा नुकसान है. एक ग्राहक के रूप में और एक शेयरधारक के रूप में.' इस बीच, Zomato के अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की और कंवल की बिरयानी को ट्रैक करने में कामयाब रहे. कंपनी ने माफी मांगते हुए उन्हें एक अतिरिक्त बिरयानी भी भेजी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news