Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 27 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 27 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 27 October 2022

1. ABCD पढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स के सामने Teacher ने किया ऐसा डांस, मजेदार Trick हुआ वायरल Click here to read full story
Teacher Dance With Student: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखने के बाद उम्मीद है कि आप पर भी इसका उतना ही प्रभाव पड़ेगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

2. शख्स ने अपनी आंख के अंदर ही लगवा ली Flash Light, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप Click here to read full story
Eye Into Flashlight: कैंसर से अपनी एक आंख गंवाने वाले ब्रायन स्टेनली (Brian Stanley) ने अपनी खुद की कृत्रिम आंख (Prosthetic Eye) बनाई. इंजीनियर ने अपने कृत्रिम नेत्रगोलक (प्रोस्थेटिक गोल आंख) को पूरी तरह से काम करने वाली टॉर्च में बदल दिया.

3. Ranbir Kapoor की तरह दिखने वाले छोटे बच्चे ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video देख सोच में पड़े लोग Click here to read full story
Ranbir Kapoor Lookalike Kid: इंटरनेट को अब बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक और हमशक्ल मिल गया है. उनके जैसा दिखने वाले एक छोटे लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

4. बिकनी पहने जबरदस्ती बस में चढ़ गईं दो मॉडल, अंदर मचा दिया बवाल! Click here to read full story
Bikini Gang: हैरानी की बात यह है ड्राइवर के मना करने की बावजूद भी दोनों बस में चढ़ गईं. बस पर चढ़ने के बाद भी ड्राइवर से उन लोगों की बहस होती है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं.

5. कॉलेज जा रही साली को जीजा ने रोका, कार में नशीला लड्डू खिलाकर मंदिर में रचाई शादी Click here to read full story
Jija Saali Shocking News: जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर पहले अपहरण किया और उसके बाद मंदिर में ले जाकर विवाह रचाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

6. एक हाथ से..एक साथ बना दिए 15 महापुरुषों के चित्र, लड़की ने बनाया रिकॉर्ड Click here to read full story
Noor Jahan Sketch: इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इतनी शानदार बनी हैं कि कोई बता नहीं सकता है कि इन्हें हाथ से बनाया गया है. ऐसा लग रहा है कि किसी प्रिंटिंग मशीन से उनकी छपाई हुई है.

7. बच्चे ने अंग्रेजी में लिखी ऐसी कविता, मां ने 2 साल बाद देखा तो ट्विटर पर शेयर कर कही ये बात Click here to read full story
Kid Wrote A Poem: एक महिला ने अपने बेटे द्वारा लिखी गई कुछ कविताएं ट्विटर पर शेयर कीं, जब वह दूसरी कक्षा में था और जब दो साल पहले ऑनलाइन कक्षाएं चल रही थीं. पोस्ट ऑनलाइन वायरल हो गया है.

8. घर में छिप गया था कोरोना मरीज, क्रेन से खींचकर बाहर निकाला और फिर... Click here to read full story
Crane Video: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे मरीज को क्रेन में बैठाया गया और फिर उठाकर इधर से उधर कर दिया गया. बताया गया कि यह मरीज जानबूझकर छिप गया था.

9. 'आखिरी किस' की तस्वीर शेयर करके कूद गया कपल, सुसाइड से पहले लिखा ये नोट Click here to read full story
Suicide Photo: इसके लिए कपल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. तस्वीर में दिख रहा है कि दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं जबकि एक और तस्वीर में दोनों ने अपने हाथों की तस्वीर शेयर की है. यह घटना अर्मेनिया की है.

10. लैपटॉप पर धूल देख छोटे बच्चे को आया आइडिया, साबुन और पानी से धो दिया! Click here to read full story
Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इस बच्चे की हरकत पर हंसते हुए नजर आए. उधर यह एप्पल का महंगा लैपटॉप था और उसके पिताजी शायद काफी नाराज होंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news