Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 05 November 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 05 November 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 05 November 2022

1. क्या एलियन हैं एलन मस्क? अपने एक ट्वीट से उन्होंने फिर मचा दिया हड़कंप Click here to read full story
Tweet Of Elon Musk: एलन मस्क ने खुद ही इस राज से पर्दा उठाया और कहा कि वह एक एलियन हैं और अपने ग्रह पर जाना चाहते हैं. उन्होंने ट्विटर पर यह सब तब लिखा जब एक यूजर के सवाल पर उन्होंने रिप्लाई किया. इसके बाद उनका यह ट्वीट दुनियाभर में वायरल हो गया.

2. ट्विटर से निकाले गए इस लड़के ने लिखी ऐसी पोस्ट, लोग कर रहे खूब तारीफ Click here to read full story
Fired From Job: यश अग्रवाल नामक इस लड़के का पोस्ट जमकर वायरल हो गया. ट्विटर पर लोग इस लड़के की जमकर बड़ाई कर रहे हैं. उसकी पोस्ट वाकई में यह दर्शाती है कि जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण इंसान को कितना आगे ले जा सकता है. आज के दौर में यह सबसे जरूरी भी है.

3. आखिरी चाय दुकान पर भी UPI Payment, दस हजार फुट की ऊंचाई पर 'डिजिटल इंडिया' Click here to read full story
UPI Payment: इस पोस्ट को बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है. यह तस्वीर भारत के डिजिटल भुगतान इकोसिस्टम को दर्शाती है. इसके बाद उन्होंने जय हो भी लिखा.

4. स्कूटी के अंदर छुपकर बैठा था किंग कोबरा, शख्स ने की मदद करने की कोशिश और फिर.., देखें वायरल Video Click here to read full story
Viral Video: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके भी दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं. इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स, भयानक किंग कोबरा को स्कूटी (Scooty) के अंदर से रेस्क्यू कर रहा है. 

5. वेंडर ने ओल्ड मॉन्क से बना दी चाय, रेसेपी देखकर लोगों के होश उड़ गए Click here to read full story
Old Monk Tea: इसका एक वायरल वीडियो सामने आया है जिस पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि चाय और ओल्ड मॉन्क दोनों का टेस्ट ख़राब हो गया होगा. वहीं कुछ लोग इस प्रयोग को जायज ठहरा रहे हैं.

6. फोटो में छिपकर बैठी है मुर्गी, 21 सेकेंड के अंदर ढूंढ निकालने वाला कहलाएगा Genius! Click here to read full story
Spot The Hen: ऑप्टिकल इल्यूजन्स आपके दिमाग को परखने का काम करते हैं. ऐसा ही एक मजेदार लेकिन मुश्किल से सॉल्व होने वाला ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

7. ब्लैकबोर्ड पर चॉक से बना दी ऐसी शानदार पेंटिंग, लोग बोले- यह तो पिकासो की बहन है! Click here to read full story
Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर भले ही मजाक में ऐसी बात कह रहे हैं लेकिन लड़की ने वाकई में बेहद शानदार पेंटिंग बनाई है. सबसे खास बात यह है कि लड़की ने एक बार में ही इस शानदार पेंटिंग को बनाया है.

8. इन टॉफियों के बीच छिपी है एक छिपकली, ढूंढ ले गए तो मिलेगा इनाम! Click here to read full story
Optical Illusion: आप ऐसा सिर्फ दस सेकंड में कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि यह छिपकली कहां है. ध्यान से देखने पर पता चल जाएगा कि यह कहां है.

9. ये है दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा, तड़पा-तड़पाकर मारता है इसका 'डंक' Click here to read full story
Gympie Gympie Plant: जिम्पाई-जिम्पाई को दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा कहा जाता है. इसे छूते ही इसका डंक गर्म एसिड से जलने और बिजली के झटके का अहसास दिलाता है. कहते हैं कि यह पौधा लोगों को इतना तड़पाता है कि अधिकतर को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ता है. 

10. 250 करोड़ की लॉटरी का इनाम लेने इस तरह पहुंचा शख्स, ताकि पत्नी ना देख पाए Click here to read full story
chinese lottery winner: शख्स के लॉटरी जीतते ही उसका नाम बुलाया गया और जैसे ही वह पोडियम पर पहुंचा लोग हैरान रह गए क्योंकि उसका चेहरा नहीं दिख रहा था. मजेदार बात यह है कि उसने एक कार्टून का चेहरा लगाया हुआ था. इसका कारण भी मजेदार था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news