Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 5 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 5 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में....

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 5 October 2022

1. खाने की थाली से ऐसे निकाला एक्स्ट्रा तेल, लोग बोले- तकनीक भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए Click here to read full story
Ice Use: खाने के शौकीन बहुत से ऐसे लोग हैं जो तेल का काम उपयोग करते हैं. उन लोगों के लिए यह मजेदार वीडियो है. इसमें बर्फ का उपयोग करके बेहतरीन तरीके से तेल को सुखाया गया है.

2. इस फोटो में छिपे कितने जानवरों को ढूंढ पाए आप? सही जवाब जानकर रह जाएंगे हैरान! Click here to read full story
Brain Test: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन्स को सॉल्व करना लोगों को काफी पसंद होता है. ऐसा ही एक मजेदार ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) खूब वायरल हो रहा है. सिर्फ जीनियस लोग ही इसे सॉल्व कर सकते हैं.

3. Pumpkin: किसान ने उगा दिया 1158 किलो का कद्दू, खुद बताया-कैसे किया यह कमाल Click here to read full story
Pumpkin OF 1158 Kilogram: उसने इस कद्दू का बीज लेने से पहले ही निर्णय लिया था कि इस बार बड़े आकर के कद्दू का बीज लिया जाएगा. इसके बाद उसी हिसाब से किसान ने कद्दू की देखभाल की.

4. तस्वीर में हैं पांच खाली बोतलें, ढूंढ़ ले गए तो आपकी आंखों का जवाब नहीं! Click here to read full story
Empty Bottles: इस तस्वीर में पांच खाली बोतले हैं और आपको ढूंढ़ना है. अगर आप ऐसा सिर्फ बीस सेकंड में कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि तस्वीर में ये कहां हैं.

5. दूल्हे ने शादी के मंडप पर ही कर दी ऐसी हरकत, तुरंत पहुंच गया अस्पताल Click here to read full story
Drinker Groom: शादी में आए मेहमान घटना के समय डर गए. उधर दूल्हा अपनी शादी के ही दिन अस्पताल पहुंच गया. दूल्हे की एक तस्वीर भी सामने आई जिसमें दिख रहा है कि वह बेड पर लेटा हुआ है और दुल्हन भी वहां मौजूद है. 

6. विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय शख्स के बैग से निकला गुलाब जामुन, फिर अधिकारियों ने 'मौज कर दी' Click here to read full story
Phuket Airport: शख्स के पास गुलाब जामुन का एक डिब्बा था जिसे उन्हें अपने सामान में ले जाने की अनुमति नहीं थी. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एयरपोर्ट अधिकारियों के साथ मिठाइयों का डिब्बा बांटने का फैसला किया.

7. काला चश्मा' पर जापानी लड़कियों ने किया कमाल, गाने पर दिखाए शानदार मूव्स Click here to read full story
Dance on Kala Chashma: 'काला चश्मा' का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. भारत ही नहीं दुनियाभर के लोग इस गाने पर अपने डांस स्किल को दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में जापान की कुछ लड़कियों ने धमाल मचा दिया.

8. गलती से खाते में आ गए 81 करोड़ रुपये..महिला ने तुरंत घर खरीद लिया, लेकिन फिर Click here to read full story
Bank Account: नियम के अनुसार महिला को जब पैसे मिले तो उसे कंपनी को संपर्क करना चाहिए था क्योंकि उसे पता था कि पैसा कंपनी से आया है. अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो वह जेल जा सकती है.

9. Video: महिला टीचरों में जमकर दंगल, वीडियो में देखें कौन किसपर पड़ा भारी Click here to read full story
UP Teachers Fight Video: उत्तर प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में दो-तीन टीचरों के बीच हुई मारपीट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

10.  78 साल के किसान को 18 साल की लड़की दे बैठी दिल, 3 साल रिलेशन के बाद कर ली शादी Click here to read full story
Relationships: एक 18 साल की लड़की को अपने से उम्र में 60 साल बड़े किसान से प्यार (Love) हो गया. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये लव स्टोरी लोगों की काफी अटेंशन (Attention) बटोर रही है. आइए जानते हैं पूरी कहानी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news